वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे काट डाला दोनों को कुल्हाड़ी से : पत्नी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पति का खोल उठा खून, दोनों की करदी कुल्हाड़ी से हत्या, गांव में फोर्स तैनात -

काट डाला दोनों को कुल्हाड़ी से : पत्नी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पति का खोल उठा खून, दोनों की करदी कुल्हाड़ी से हत्या, गांव में फोर्स तैनात

1 min read

घटना को अंजाम देने के बाद पति हुआ फरार

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

दोनों को पहुंचाया अस्पताल

मृतक के भाई का कहना गोली के भी निशान

हरमुद्दा
ग्वालियर/ डबरा, 3 अगस्त। पत्नी से छोटे प्रेमी का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, मगर जब पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पति का खून खौल उठा और कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। स्थिति तनावपूर्ण होने से गांव में फोर्स तैनात की गई है।

यह घटना हुई गिजोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरी गांव में। यहां के रहने वाले मुरारी बघेल की पत्नी महादेवी (36) और इकहरा गांव में रहने वाले धर्मेंद्र पिता जगदीश जाट (34) का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मुरारी को आया गुस्सा महादेवी और धर्मेंद्र को काट डाला

इन दोनों को गुरुवार दोपहर में पति मुरारी ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद पति मुरारी ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गर्दन और सिर पर किए कई बार

मुरारी बघेल ने आक्रोश में आकर दोनों की गर्दन और सिर पर कई वार किए, जिससे उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालियर से फारेंसिक एक्सपर्ट और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की।

गांव में तनाव की स्थिति

मृतक के भाई चिंटू जाट ने बताया कि धर्मेंद्र जाट के शरीर पर गोली के भी निशान हैं, जिससे लगता है कि पहले इन लोगों को गोली मारी गई है। उसके बाद कुल्हाड़ी से वार किया गया है। दो अलग-अलग समाजों से जुड़े इस दोहरे हत्याकांड से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके चलते गांव में फोर्स भी तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *