वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : रेलवे ब्रिज की दीवार तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, चार की मौत, दर्जनों घायल -

दर्दनाक हादसा : रेलवे ब्रिज की दीवार तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, चार की मौत, दर्जनों घायल

1 min read

लापरवाही से बस चल रहा था ड्राइवर

बस के ट्रैक पर गिरते ही मची चीख  पुकार

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन पहुंचा मौके पर

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हरमुद्दा
दौसा,6 नवंबर।  रेलवे ओवर ब्रिज से जा रही बस दीवार तोड़कर ट्रैक पर जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में चार की मौत हो गई है वहीं करीब ढाई दर्जन घायल हुए हैं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। मौके पर जिला कलेक्टर कमर जमाल चौधरी पहुंचे।

दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि हरिद्वार से उदयपुर की ओर जा रही बस आरओबी की दीवार तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक के नीचे गिर गई। यह हादसा नेशनल हाईवे 21 आगरा-जयपुर पर हुआ। दरअसल, दौसा में जयपुर रोड बाईपास पर ROB को तोड़ते हुए बस रेलवे ट्रैक पर जा गिरी थी। बताया जा रहा है कि बस हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी। 22 घायलों को दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि सात गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है।

सवारी ने भी टोका मगर नहीं मानी उनकी बात ड्राइवर ने

बस में मौजूद घायलों की मानें तो महुआ के आसपास जैसे ही श्री कृष्णा टूर एंड ट्रैवल्स की बस पहुंची। उस समय ड्राइवर गाड़ी को बड़ी लापरवाही से चला रहा था। इस बात को लेकर सवारियों ने भी उसे कई बार टोका भी, लेकिन ड्राइवर ने उनकी एक बात भी नहीं और असावधानी से गाड़ी चलाता रहा। उसकी वजह से यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, बस जैसे ही दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे के नजदीक रेलवे ओवर ब्रिज के पास पहुंची। चालक ने बस को रेलवे और ब्रिज के किनारे स्थित दीवार पर चढ़ा दिया, जिसके कारण बस नीचे जा गिरी  और पलट गई।

ड्राइवर नशे में था या नींद में जांच के बाद होगा स्पष्ट

दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि गाड़ी चालक शराब के नशे में था या नींद लगने से यह हादसा हुआ, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। जांच चल रही है।। लेकिन तमाम घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। यह हादसा अब पुलिस जांच का विषय है।,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *