वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : शिक्षा की बुनियाद से होता है भविष्य का निर्माण -

सामाजिक सरोकार : शिक्षा की बुनियाद से होता है भविष्य का निर्माण

समता जैन सेवा समिति के चंदनमल घोटा ने कहा

शासकीय एकीकृत हाई स्कूल घटला में स्वेटर वितरण

हरमुद्दा
रतलाम, 19 दिसंबर। शिक्षा वह बुनियाद है जिससे हम अपने भविष्य का निर्माण करते हैं। शिक्षा अंधेरे से प्रकाश की ऒर ले जाने का माध्यम है। आप सभी का एक मात्र लक्ष्य शिक्षा ग्रहण करना होना चाहिए।

यह विचार वरिष्ठ समाजसेवी एवं समता जैन सेवा समिति के चंदनमल घोटा ने शासकीय एकीकृत हाई स्कूल घटला मैं स्वेटर वितरण कार्यक्रम में व्यक्त किए। समाजसेवी मोहनलाल पिरोदिया ने कहा कि ग्रामीण बच्चे ठंड के कारण शिक्षा से वंचित नहीं रहे। यही स्वेटर वितरण का मुख्य उद्देश्य है। समिति की निर्मला डांगी ने कहा कि विद्यालय में बच्चों के अनुशासन से वे अभिभूत है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती हैं। प्राचार्य सुधीर गुप्ता ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि आपका यह प्रयास बच्चों में भी सेवा, समर्पण की भावना जागृत करेगा।

अतिथियों का किया स्वागत

कार्यक्रम के पूर्व अतिथियों का स्वागत विद्यार्थियों के श्लोक पाठ एवं देश भक्ति गीत द्वारा किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक उपस्थित थे। संचालन विनीता ओझा ने किया। आभार प्राचार्य गुप्ता ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *