वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेकाबू हुई कार : नाबालिग कार चालक ने कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त -

बेकाबू हुई कार : नाबालिग कार चालक ने कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

गुस्साए लोगों के साथ पार्षद ने भी किया चक्का जाम

पार्षद का कहना निगम के अधिकारी, नहीं सुनते हमारी

पुलिस ने की कार जब्त, पिता के खिलाफ प्रकरण

हरमुद्दा
रतलाम, 4 जुलाई। नाबालिग कार चालक ने दोपहर में कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने चक्का जाम किया। नागरिक के साथ चक्का जाम में क्षेत्रीय पार्षद ने भी साथ दिया। पार्षद का कहना था कि निगम के अधिकारी हमारी बात सुनते नहीं है। पुलिस ने कार को जब्तकर कार मालिक और नाबालिग के पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के डोंगरे नगर के पास शुभम श्री कॉलोनी में लापरवाही पूर्वक कार क्रमांक एमपी 04 सीजे 2724 चलाते हुए नाबालिग ने कई वाहनों को क्षत्रिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कार  एक मकान से टकराई। दुर्घटना के बाद क्षेत्र के गुस्साए रहवासियों ने चक्का जाम कर दिया।

चक्का जाम करते हुए क्षेत्र के रहवासी और पार्षद

जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय पार्षद बलराम भट्ट भी मौके पर पहुंचे और वह भी चक्का जाम में बैठ गए। लोगों का कहना था कि यह तो गनीमत रही कि उसे दौरान सड़क पर कोई चल नहीं रहा था, वरना वह भी लपेटे में आ जाता। गंभीर हादसा हो सकता था। अभिभावकों को चाहिए कि वह नाबालिगों  को अपने वाहन ना दें।  सभी की मांग थी कि मोड पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए। इस बात पर पार्षद श्री भट्ट का कहना था कि मैंने नगर निगम में कई बार यहां पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की, मगर अधिकारी सुनते नहीं है।

क्षतिग्रस्त वाहन

चार पहिया वाहन किया जब्त

गाड़ी चालक को हिरासत में लिया है । गाड़ी भी पकड़ ली गई है। मामले में वैधानिक कार्रवाई  की जा रही है। गाड़ी मालिक और पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज होगा।

राजेंद्र वर्मा, थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *