वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कला सरोकार :  संगीत प्रतिभा को उभारने तथा शहर के संगीत क्षेत्र की नई पीढ़ी तैयार करने के लिए 'अनुनाद' द्वारा अंतर विद्यालयीन गायन, वादन एवं नृत्य स्पर्धा -

कला सरोकार :  संगीत प्रतिभा को उभारने तथा शहर के संगीत क्षेत्र की नई पीढ़ी तैयार करने के लिए ‘अनुनाद’ द्वारा अंतर विद्यालयीन गायन, वादन एवं नृत्य स्पर्धा

ऑडिशन 26 को, फायनल 28 दिसम्बर को

जूनियर एवं सीनियर वर्ग में होगा प्रतियोगिताओं का आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम, 22 दिसंबर। सांस्कृतिक, सेवा एवं जनकल्याण के क्षेत्र में सक्रिय संस्था ‘अनुनाद’ द्वारा शहर के बच्चों की संगीत प्रतिभा को उभारने तथा शहर के संगीत क्षेत्र की नई पीढ़ी तैयार करने के उद्देश्य से अंतर विद्यालयीन गायन, वादन एवं नृत्य की स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है।

संस्था के अध्यक्ष अजीत जैन ने हरमुद्दा को बताया कि संस्था द्वारा गायन, वादन एवं नृत्य की एकल प्रतिस्पर्धा आयोजित हो रही है । इसका ऑडिशन 26 दिसंबर को होगा जबकि फाइनल प्रतियोगिता 28 दिसंबर को होगी ।

विद्यालयों के माध्यम से प्रविष्टि आमंत्रित

श्री जैन ने बताया कि संस्था द्वारा युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से जूनियर एवं सीनियर वर्ग में स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। इस स्पर्धा में शामिल होने के लिए विद्यालयों के माध्यम से प्रविष्टि आमंत्रित की गई है। उन्होंने बताया कि युवा कलाकारों ने बहुत उत्साहपूर्वक इस स्पर्धा के लिए अपनी एंट्री दी है। श्री जैन ने बताया कि ऑडिशन 26 दिसंबर को दोपहर 4 से 8 बजे तक होगा जबकि फाइनल स्पर्धा 28 दिसंबर को सायं 6 से 10 बजे तक होगी । आयोजन स्थल जेथ पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल, विनोबा नगर रहेगा ।

कलाकारों का करें उत्साहवर्द्धन

श्री जैन ने बताया कि ‘अनुनाद’ के माध्यम से शहर के संगीत क्षेत्र के समस्त कलाकारों को एक मंच पर लाने के साथ ही नई प्रतिभाओं को उभारने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं । इस आयोजन के माध्यम से शहर में संगीत के लिए सुखद वातावरण बनेगा। उन्होंने संगीत क्षेत्र के कलाकारों से आग्रह किया है कि वे इस आयोजन में उपस्थित रहकर युवा कलाकारों का उत्साहवर्द्धन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *