वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लूट की नीयत से घुसे आरोपियों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की कर दी धारदार हथियार से हत्या -

लूट की नीयत से घुसे आरोपियों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की कर दी धारदार हथियार से हत्या

1 min read

सैर पर निकले साले ने देखा तो रह गया हक्का बक्का

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

बेटा रहता है देवास में, बेटी की कर दी शादी

कई बिंदुओं पर कर रही पुलिस जांच

हरमुद्दा
उज्जैन, 27 जनवरी। लूट की नीयत से घुसे आरोपियों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा दोनों केशव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

कुमावत दम्पत्ति

यह घटना नरवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात की है। देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत की उनके घर में घुसकर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई।

बेटा रहता है देवास में, बेटी की हो गई शादी

मिली जानकारी के अनुसार रामनिवास अपनी पत्नी के साथ गांव के मकान में रहते थे। उनका बेटा देवास में रहता है, वहीं बेटी की शादी हो चुकी है। पड़ोसियों के अनुसार शुक्रवार शाम को रामनिवास घर पर ही थे। शनिवार सुबह सैर पर निकले उनके साले ने घर जाकर देखा तो दरवाजे खुले थे। हालांकि कोई बाहर नहीं था। इस पर साले ने भीतर जाकर देखा तो रामनिवास और मुन्नी के शव पड़े हुए थे। सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

मौके पर लोगों की जमा भीड़
अस्त व्यस्त घर का सामान

कई बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस

पारिवारिक लोगों ने बताया कि मुन्नी कुमावत बीमार थी और ज्यादा काम नहीं कर पाती थीं। वहीं रामनिवास देवास मंडी में गल्ला व्यापारी था और रोजाना अप डाउन करता था। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। लोग हक्का-बक्का थे कि आखिर यह क्या हो गया? पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज भी कंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *