वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे छेड़छाड़ पर कार्रवाई : कोचिंग क्लास जा रही छात्रा के साथ वर्ग विशेष के चार लोगों ने सुनसान कॉलोनी में ले जाकर छेड़छाड़ कर की मारपीट, आरोपियों के घर पर चलाए बुलडोजर -

छेड़छाड़ पर कार्रवाई : कोचिंग क्लास जा रही छात्रा के साथ वर्ग विशेष के चार लोगों ने सुनसान कॉलोनी में ले जाकर छेड़छाड़ कर की मारपीट, आरोपियों के घर पर चलाए बुलडोजर

1 min read

हिंदूवादी संगठनों ने थाने पर किया हंगामा

तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस एवं प्रशासन की मौजूदगी में आरोपियों के मकान के अवैध हिस्से को गिराया

हरमुद्दा
मंदसौर, 12 फरवरी। जिले के दलौदा में रविवार को घर से कोचिंग जा रही नाबालिग को चार वर्ग विशेष के युवक सुनसान कॉलोनी में ले गए से छेड़छाड़ कर मारपीट की।  इसके बाद देर रात तक हिंदूवादी संगठनों द्वारा थाने पर हंगामा किया गया। सोमवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एवं प्रशासन की मौजूदगी में आरोपियों के घर के अवैध हिस्से को बुलडोजर से गिराया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग अपने घर से कोचिंग क्लास जा रही थी। तभी चार मुस्लिम युवक उसे जबरन नगर की एक सुनसान कालोनी में ले गए। वहा चारों ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी तो इरादे भापकर बालिका ने शोर मचाया। तो वह बालिका से मारपीट करने लगे थे, बालिका ने जैसे तैसे फोन से घर पर संपर्क किया। मामले की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन हितेश राठी सहित अन्य कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और किशोरी को आरोपियों के चंगुल से छुड़वाकर थाने ले गए। साथ ही मौके पर मौजूद आरोपियों को भी थाने ले जाया गया। कुछ आरोपी मौके से भागने में सफल रहे। 

काफी समय तक नहीं हुई कार्रवाई,  पुलिस की नजर आई लापरवाही

थाने का घेराव कर हंगामा करते हिंदूवादी संगठन के लोग

पूरे मामले में दलौदा थाना प्रभारी बलदेव सिंह चौधरी की भारी लापरवाही दिखाई। मामला शाम 5 बजे के लगभग थाने में पहुंच गया था लेकिन रात 8:30 बजे तक कोई सख्त एक्शन नहीं लिया गया। थाने पर कोई महिला सब इंस्पेक्टर नहीं होने की वजह से रात आठ बजे तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई, जिसके चलते मौके पर एकत्रित भीड़ आक्रोशित हो गई और नारेबाजी करने लगी। सूचना पर एएसपी गौतम सोलंकी, एसडीओपी कीर्ति बघेल, शहर कोतवाली टीआई किशोर पाटनवाला, वाय डी नगर थाना टीआई संदीप मंगोलिया सहित पुलिस बल दलौदा थाने पहुंचा।

चार में से तीन आरोपी गिरफ्तार

छेड़छाड़ की जानकारी मिलते ही हिंदूवादी संगठन भी थाने पर एकत्रित होकर घेराव कर हंगामा करने लगे। उनकी मांग थी कि आरोपियों की गिरफ्तार कर उनके घरों को तोड़ा जाए। रात में हुए हंगामे के बाद पुलिस ने चार में से तीन आरोपितों को पकड़ लिया है।

मकान के अवैध हिस्से को तोड़ना किया शुरू

आरोपी के मकान के अवैध हिस्से को तोड़ते हुए

एएसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि मामले में तीन आरोपितों को पकड़ा है अभी एक फरार है। सोमवार को सुबह दलौदा में अलग-अलग जगह बने इनके मकानों के अवैध हिस्से को बुलडोजर से तोड़ना शुरू कर दिया गया। दोपहर 12 बजे यह कार्रवाई पूरी हो गई। इस दौरान मल्हारगढ़ एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी, मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी कीर्ति बघेल, तहसीलदार सहित प्रशासन और पुलिस का अमला मौके पर मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *