वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार :  प्रदेश सरकार की पंख योजना में वॉलीबॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी अंजा चंद्रवंशी प्रदेश स्तर पर होगी सम्मानित -

खेल सरोकार :  प्रदेश सरकार की पंख योजना में वॉलीबॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी अंजा चंद्रवंशी प्रदेश स्तर पर होगी सम्मानित

पंख योजना के तहत मुख्यमंत्री करेंगे 20 फरवरी को सम्मानित

राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वालों को किया जा रहा है सम्मानित

सीएम राइज स्कूल की है खिलाड़ी छात्रा

हरमुद्दा
पिपलौदा/ रतलाम, 18 फरवरी। नगर के सी.एम.राइज विद्यालय की खिलाड़ी छात्रा अंजा चंद्रवंशी को 20 फरवरी को मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव भोपाल में सम्‍मानित करेंगे। प्रदेश सरकार की पंख योजना के अंतर्गत 19 वर्ष से कम उम्र के विद्यार्थी खिलाड़ियों को प्रोत्‍साहित करने के लिए खेल उपलब्धि पुरस्‍कार की घोषणा की है। इसमें राष्‍ट्रीय स्‍तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्‍व करने वाले विद्यार्थी खिलाड़ियों को पुरस्‍कार प्रदान किया जा रहा है।

इस योजना में सी.एम.राइज विद्यालय में कक्षा 8 वीं की छात्रा अंजा चंद्रवंशी ने वॉलीबॉल की तमिलनाडू में आयोजित राष्‍ट्रीय प्रतियोगिता में मध्‍य प्रदेश का प्रतिनिधित्‍व किया था। 20 फरवरी को कुशाभाऊ ठाकरे हॉल भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव खेल उपलब्धि पुरस्‍कार प्रदान करेंगे। पुरस्‍कार में 50 हजार रूपए, प्रमाण पत्र तथा मैडल प्रदान किया जाएगा।

50 खिलाड़ी विद्यार्थियों का किया है चयन

उल्‍लेखनीय है कि युनिक खेल अकादमी में सी.एम.राइज की छात्राएं भाजपा खेल प्रकोष्‍ठ के मंडल अध्‍यक्ष अमित मोगरा, सी.एम.राइज विद्यालय के खेल शिक्षक विशाल परमार से प्रशिक्षण प्राप्‍त कर रही है। खेल एवं युवक कल्‍याण विभाग के शाहिद खान एवं संस्‍था के खेल प्रभारी अंशुल शर्मा ने छात्रा अंजा चंद्रवंशी का प्रस्‍ताव शासन की योजना अंतर्गत प्रस्‍तुत किया था। योजना के अंतर्गत 50 चयनित विद्यार्थी खिलाडि़यों का चयन किया गया है।

हर्ष व्यक्त करते हुए की उज्जवल भविष्य की कामना

संस्‍था के प्राचार्य संजयकुमार शर्मा, प्रधानाध्‍यापक संजय भट्ट, युनिक खेल अकादमी के संचालक पुनीत जैन, जयेन्‍द्रसिंह राठौर, रितेश  सुराना, इसरार शेख, सीएम राइज विद्यालय के डॉ.मनीषा टैगोर, डॉ.दीपिका शर्मा, धर्मेन्‍द्र पाटीदार, सुदर्शन पालीवाल, अशोक सोलंकी, प्रिन्‍स जगरिया आदि ने हर्ष व्‍यक्‍त करते हुए छात्रा को शुभकानाएं प्रदान की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *