वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : रतलाम के खिलाड़ियों ने जीते 23 पदक -

खेल सरोकार : रतलाम के खिलाड़ियों ने जीते 23 पदक

मडगांव के बोमबीनो एवं मनोहर पर्रिकर स्टेडिययम में हुई 6 ठी सुपर मास्टर्स नेशनल गेम्स प्रतियोगिता

मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए 14 स्वर्ण, 5 रजत  तथा 4 कांस्य पदक जीते

हरमुद्दा
गोआ/रतलाम, 19 फरवरी। मडगांव के बोमबीनो एवं मनोहर पर्रिकर स्टेडिययम में 6 ठी सुपर मास्टर्स नेशनल गेम्स प्रतियोगिता आयोजित हुई।इस प्रतियोगिता में रतलाम के खिलाड़ियों में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए 14 स्वर्ण,5 रजत  तथा 4 कांस्य पदक जीते।

मॉस्टर्स गेम्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के सचिव अमानत खान ने हरमुद्दा को बताया कि रतलाम के ख़िलाड़ियो ने एथलेटिक्स एवं कबड्डी में यह सफलता प्राप्त की।

⚫ 80 वर्ष आयु वर्ग की गोला, भाला और चक्का फेक प्रतियोगिता में मोहम्मद अनवर ने तीन स्वर्ण पदक जीते।

⚫35 वर्ष आयु वर्ग में हिम्मत सिंह पंवार ने लम्बी कूद व 110 मी बाधा दौड़ में दो स्वर्ण तथा 4 गुना 100 मी रिले रेस में कांस्य पदक जीता।

⚫ 45 वर्ष आयु वर्ग की हैमर थ्रो व कबड्डी प्रतियोगिता में श्रवण यादव ने प्रथम स्थान पर रहकर दो गोल्ड मेडल प्राप्त किये।अनीस शेख ने भी इसी आयु वर्ग की 100 मी में स्वर्ण,200 मी में रजत तथा 4 गुना100 एवम 4गुना 400मी रिले में दो कांस्य पदक जीते। दयालसिंह बिष्ट ने भी 800 मी व कबड्डी में परथम स्थान प्राप्त किया।

⚫ 40 वर्ष आयु वर्ग में हेमंत चौधरी ने हैमर थ्रो में रजतकबड्डी में स्वर्ण तथा गोल फेक में रजत पदक जीता। हितेश पंवार,दिलीप मकवाना कबड्डी प्रतियोगिता में उप विजेता स्थान प्राप्त कर रजत पदक प्राप्त किया।

⚫ 65 वर्ष आयु वर्ग की1000 मी स्तिपल चेस में तथा भाला फेक में ओ पी मालवीय ने दो स्वर्ण पदक जीते।

⚫ 30 वर्ष आयु वर्ग की 5000 मी तथा 10000 मी दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त कर दो स्वर्ण पदकों पर कब्जा किया।

खिलाड़ियों का किया स्वागत अभिनंदन

शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय खेल परिसर में पदक विजेता खिलाड़ियों  का रतलाम जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व पूर्व उप महापौर  सतीश पृरोहित, बड़ोदा बैंक के विकास पोरवाल की उपस्थिति में स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *