वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक घटना : लोगों से भरा पिकअप वाहन पलटा, 14 की हुई मौत, 20 घायल -

दर्दनाक घटना : लोगों से भरा पिकअप वाहन पलटा, 14 की हुई मौत, 20 घायल

1 min read

90 मिनट तक घायल तड़पते रहे सड़क पर

सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची मौके पर

घायलों का चल रहा है उपचार

मुख्यमंत्री ने की सहायता की घोषणा

हरमुद्दा
डिंडोरी 29 फरवरी। जिले के शहपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बड़झर घाट में बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे पिकअप वाहन 20 फीट नीचे खेत में पलट गया। वहां के पलटने से 14 लोगों की मौत हो गई। 20 घायल हो गए। घटना के बाद लगभग डेढ़ घंटे तक घायल मौके पर ही तड़पते रहे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल पहुंचाया।  मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता की घोषणा की है वही जिला प्रशासन की ओर से परिवारों को 20-20 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।

घायलों का चल रहा उपचार

मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। हादसे में घायलों का शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है।

मुख्यमंत्री ने की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर मध्य प्रदेश की मंत्री संपतिया उइके मौके पर पहुंची। उन्‍होंने मीडिया से कहा यह एक बड़ा हादसा है। दुख की इस घड़ी में हम शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़े हैं। सीएम ने घोषणा की है कि प्रत्येक मृतक के परिवार को चार चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा। जिला प्रशासन की ओर से हमने उनके परिवारों को 20-20 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *