वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : खुली लिफ्ट से सामग्री लेकर जा रहे युवक की गर्दन फंसी, हुई मौत -

हादसा : खुली लिफ्ट से सामग्री लेकर जा रहे युवक की गर्दन फंसी, हुई मौत

8 महीने पहले ही बर्तन की दुकान पर लगा था काम पर

मालिक और कर्मचारी ले गए तत्काल अस्पताल

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची

हरमुद्दा
कटनी, 6 मार्च। खुली लिफ्ट से सामग्री लेकर जा रहे युवक की गर्दन फंसी गई।गंभीर रूप से घायल युवक की चीख सुनकर मालिक व कर्मचारी दौड़े। उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और उसका पीएम कराते हुए मामला जांच में लिया है।

यह हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष चौक में एक बर्तन दुकान में हुआ। खिरहनी फाटक क्षेत्र निवासी राहुल उर्फ सोनू निषाद 30 वर्ष सुभाष चौक में जय भवानी बर्तन भंडार दुकान में पिछले आठ माह से काम कर रहा था। कर्मचारी खुली लिफ्ट से बर्तन लेकर ऊपर जा रहा था। बीच में उसने गर्दन बाहर निकाली तो उसका सिर दीवार से टकराया और लिफ्ट में फंस गया।

और लिफ्ट में गर्दन फंस गई

दुकान के संचालक दिनेश कुमार हरियानी ने बताया कि सोनू रोजाना की तरह बुधवार की सुबह भी काम करने दुकान पहुंचा था। दोपहर दो बजे के लगभग वह दुकान में लगी खुली लिफ्ट में बर्तन का बोरा रखकर दूसरी मंजिल में जा रहा था। उसी दौरान चलती लिफ्ट में उसने अपना सिर बाहर निकाल लिया। जिसके चलते उसका सिर छत से टकराया और गर्दन लिफ्ट में फंस गई। अन्य कर्मचारियों और मालिक ने उसको लिफ्ट से बाहर निकालते हुए निजी अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां से उनको शासकीय अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस

स्वजन व संचालक उसे शासकीय जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर उसका पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम किया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *