वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : निगम का साधारण सम्मेलन गुरुवार को, निगम के वर्ष 2024-25 के बजट पर होगा विचार विमर्श -

सामाजिक सरोकार : निगम का साधारण सम्मेलन गुरुवार को, निगम के वर्ष 2024-25 के बजट पर होगा विचार विमर्श

1 min read

निविदा आमंत्रण पर भी होगी चर्चा

रखरखाव के लिए जाएंगे कई निर्णय

हरमुद्दा
रतलाम, 7 मार्च । नगर निगम का साधारण सम्मेलन निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा की अध्यक्षता में 7 मार्च गुरुवार  को प्रातः 11 बजे से  निगम सभागृह में आयोजित होगा। 

आयोजित सम्मेलन में शहर के सभी टू लेन ओर फोर लेन मार्गो के सेन्ट्रल लाईट पोल पर प्रचार प्रसार हेतु स्मकलाईट बोर्ड के निर्माण, संचालन, रखरखाव को लायसेंस शुल्क के आधार पर 5 वर्ष की अवधि के लिये दिये जाने हेतु निविदा आमंत्रण पर चर्चा कर निर्णय लिया जाना है।

चर्चा के उपरांत होगा बजट पारित

अमृत सागर तालाब उद्यान में मनोरंजन पार्क के राजस्व सृजन, संचालन, रख रखाव और विकास के लिए एजेंसी का पीपीपी मोड निजी फर्म द्वारा संचालन/संधारण करने संबंधी उच्चतम निविदा दर राशि रूपये 12.00 लाख प्रतिवर्ष तथा प्रतिवर्ष 10 प्रतिशत की वृद्धि किये जाने नगर निगम विकास शाखा के आवंटित भवन/भूखण्ड की लीज अवधि आगामी तीस वर्ष के लिये बढ़ाये जाने के संबंध में चर्चा कर निर्णय लिया जाना है। आयोजित सम्मेलन में निगम का वर्ष 2024-25 का आय-व्यय पत्रक (बजट) प्रस्तुत किया जावेगा जिसे विचार-विमर्श उपरान्त पारित किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *