वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आबकारी विभाग की कार्रवाई : पानी की केन में होम डिलीवरी के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त -

आबकारी विभाग की कार्रवाई : पानी की केन में होम डिलीवरी के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त

1 min read

12 ब्राण्ड की 9 पेटी बरामद

आरोपी निलेश बोथरा गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम 20 मार्च।  जिला आबकारी विभाग द्वारा सक्रियता के साथ कर्रवाई करते हुए बुधवार को रतलाम शहर में अवैध शराब जब्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। आरोपी के कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य की शराब और परिवहन के लिए उपयोग में लाए गए दो पहिया वाहन को जब्त  किया है।

सहायक आयुक्त डॉ. शादाब अहमद सिद्दीकी ने बताया कि 20 मार्च को मुखबीर की सूचना पर रतलाम शहर में अवैध रूप से विदेशी मदिरा की होम डिलीवरी करने वाले निलेश बोथरा को बाजना स्टैंड के आगे चौराहे पर घेराबंदी कर एक्सेस स्कूटर से मदिरा ले जाते हुए रोका गया।

डेढ़ लाख की शराब हुई जब्त

बोथरा से पूछताछ अनुसार उसके कस्तूरबा नगर मैन रोड के पास स्थित घर पर मय स्टाफ तलाशी लेने पर विदेशी मदिरा की 9 पेटी से ज्यादा 12 ब्रांड की विदेशी मदिरा मात्रा जब्त की गई। जब्त शराब की मात्रा 81.75 बल्क लीटर है जिसकी कीमत 1 लाख 48 हजार 930 है, एक एक्सेस गाड़ी क्रमांक एम.पी. 43-8509 अनुमानित कीमत 50 हजार रुपए होकर कुल जब्ती की कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।

कार्रवाई दल में यहां से शामिल

कार्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी पी.सी. केरवार, आबकारी वृत्त प्रभारी चेतन वैद, आबकारी उप निरीक्षक वंदना अग्रवाल, पुष्पराज चौहान, अशोक दवे, कांस्टेबल भगवती सोलंकी, भावना, पुष्पा, मीना विक्टोरिया, बनसिंह, संतोष नेका, नगर सैनिक चेतराम, बद्रीलाल भी संयुक्त दल में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *