वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्याकांड से आक्रोश : परिजनों के साथ सैकड़ो ग्रामीणजन पहुंचे कलेक्ट्रेट, मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देने की थी तमन्ना -

हत्याकांड से आक्रोश : परिजनों के साथ सैकड़ो ग्रामीणजन पहुंचे कलेक्ट्रेट, मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देने की थी तमन्ना

1 min read

एएसपी ने की मृतक के भाई से चर्चा और लिया ज्ञापन

कलेक्टर से मिलवाया मृतक के भाई को

आरोपियों की अवैध संपत्तियों की जांच, आरोपियों को कड़ी सजा और परिजनों को उचित मुआवजा देने की हुई मांग

आश्वासन के बाद माने ग्रामीणजन

हरमुद्दा
रतलाम, 27 मार्च। केशव गुर्जर और गजेंद्र डोडिया के हत्याकांड से आक्रोशित परिजन और ग्रामवासी बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। सभी की मांग थी कि मुख्यमंत्री के ज्ञापन कलेक्टर को ही देंगे। परिजनों ने आरोपियों की अवैध संपत्तियों की जांच करने, आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने और परिजनों को उचित मुआवजा देने की हुई मांग की।एएसपी ने मृतक के भाई से चर्चा की और कलेक्टर से मुलाकात करवाई। आश्वासन के बाद सभी ग्रामीणजन मान गए।

बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे मृतक गजेंद्र डोडिया के भाई राकेश डोडिया आक्रोशित सैकड़ो ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। ग्रामीणों की मांग थी कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नाम जो ज्ञापन तैयार किया है, वह कलेक्टर राजेश बाथम लेने आए। मगर वे व्यस्त होने के कारण नहीं आ पाए।

मृतक गजेंद्र डोडिया का भाई राकेश

पहले की कलेक्टर से मुलाकात फिर मृतक के भाई से

कुछ समय इंतजार करने के पश्चात एएसपी राकेश खाखा कलेक्ट्रेट आए। उन्होंने पहले कलेक्टर श्री बाथम से चर्चा की। तत्पश्चात परिजनों से मिलने पहुंचे। इनके साथ एडीएम आरएस मंडलोई, शहर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार वारंगे, एसडीम संजीव केशव पांडे, तहसीलदार ऋषभ ठाकुर सहित अन्यजन चर्चा में मौजूद रहे।

एएसपी खाखा राकेश से चर्चा करते हुए

एएसपी खाखा, सीएसपी वारंगे और एडीएम श्री मंडलोई कलेक्ट्रेट कार्यालय की सीढ़ियों पर बैठ गए और मृतक गजेंद्र के भाई राकेश से चर्चा की। राकेश का यही कहना था कि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ताकि वे छूट कर किसी अन्य के साथ ऐसी हृदय विदारक वारदात न कर सके। आरोपियों की अवैध संपत्तियों की जांच की जाए। हत्याकांड से प्रभावित परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए। करीब 10 मिनट की चर्चा के बाद राकेश ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एएसपी खाखा को दिया।

राकेश ने की फिर कलेक्टर से मुलाकात

इसके पश्चात एएसपी ने मृतक गजेंद्र के भाई राकेश डोडिया की मुलाकात कलेक्टर बाथम से करवाई। कलेक्टर ने भी आश्वस्त किया कि इस मामले में गंभीरता से कार्य किया जाएगा। आरोपियों को उनके किए की सजा मिलेगी। मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा। राजस्व अमला अवैध संपत्तियों की जांच करेगा। इसके पश्चात ग्रामीणजन लौट गए।

रात्रि गश्त के दौरान सड़क पर मिले थे दोनों के शव

मृतक केशव और गजेंद्र

पुलिस जवान गुरुवार व शुक्रवार की दरमियानी रात महू-नीमच फोरलेन पर गश्त करते हुए कांडरवासा फंटे की तरफ गए थे। तभी रात करीब दो बजे उन्हें हाईवे मार्ग पर ही एक जगह डिवाइडर के पास दो युवक मृत अवस्था में पड़े दिखाई दिए। जवानो ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच करने पर युवकों की पहचान 29 वर्षीय केशव गुर्जर पिता विष्णु गुर्जर निवासी ग्राम सेमलिया और 30 वर्षीय गजेंद्र पिता पूनमचंद्र डोडिया निवासी ग्राम अमलेटा के रूप में हुई। घटना स्थल पर बाइक ( एमपी-43/ईएल-1589) भी पड़ी मिली। सूचना मिलने पर परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे।

सात आरोपी गिरफ्तार 14 फरार

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं शेष 14 आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *