वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : दो बाइक की हुई भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल -

दर्दनाक हादसा : दो बाइक की हुई भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

सभी को पहुंचाया जिला अस्पताल

गंभीर घायलों को किया रेफर

हरमुद्दा
सीहोर, 2 अप्रैल। जिले की इछावर तहसील के गांव कालापीपल और लसूडिया कागर के बीच में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और सभी को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायलों को सीहोर से भोपाल रेफर किया गया।

गंभीर घायल

प्राप्त जानकारी अनुसार लसुड़िया कांगर से बाइक पर तीन लोग सवार पास के कालापीपल जा रहे थे और कालापीपल से बाइक पर दो सवार इछावर की तरफ आ रहे थे, तभी दोनो बाइको की आपस में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे की जानकारी आसपास के ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी, तब जाकर मौके पर 108 एम्बुलेंस सहित पुलिस दल पहुंचा। घायलों का इलाज के लिए इछावर सिविल अस्पताल लाया गया। जहां तीन लोगों को मौके पर ही मृत घोषित किया गया।

इनकी हुई मौत

दर्दनाक हादसे में कालापीपल के कुलदीप पिता जमुना प्रसाद कोरकु व बालोंदिया के डैनी पिता दशरथ सिंह कोरकू और जामली के सतीश सुरमल बरेला की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों को सीहोर जिला चिकित्सालय से भोपाल रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *