वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिसर में धाएं धाएं : बात नहीं बनी तो भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या -

परिसर में धाएं धाएं : बात नहीं बनी तो भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या

1 min read

मची अफरा तफरी

तत्काल ले गए तीनों का अस्पताल

चिकित्सकों ने किया  मृत घोषित

हरमुद्दा
इंदौर, 4 अप्रैल। शहर में गुरुवार को एक तरफा प्यार में एक युवक ने एक लड़की-लड़के को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत काॅलेज के सामने स्वामीनारायण मंदिर  का है। घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद स्वामीनारायण मंदिर और कॉलेज में अफरा तफरी मच गई।

स्नेहा जाट

पुलिस के अनुसार लड़की का नाम स्‍नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है। वह अपने आगर मालवा निवासी मौसेरे  भाई  दीपक जाट के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम फ‍िलहाल इंदौर निवासी अभिषेक यादव पता चला है।

गोली मारने के बाद कालेज पहुंंचकर आरोपित ने मांगा पानी

खबरों के अनुसार, युवक अभिषेक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के व लड़की को गोली मारी। इसके बाद वह अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है, पानी पीना है। इसके बाद उसे गार्ड ने प्याऊ के बारे में जानकारी दी।

प्‍याऊ की ओर गया और खुद को मार ली गोली

इसके बाद युवक कॉलेज की प्याऊ की ओर गया और खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान कॉलेज में क़रीब 150 विद्यार्थी थे। इसके बाद पुलिस पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। फारेंसिक टीम भी यहां पहुंच चुकी है।

एक तरफा प्रेम का मामला बताया जा रहा

पुलिस को  मृतका के पिता से जानकारी मिली कि यह एक तरफा प्रेम का मामला है। मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों मंदिर में थे। जब जाने लगे, तब यह घटना हुई।

युवती ने किया था बातचीत से इनकार

पता चला है कि युवक अभिषेक, युवती से एक तरफा प्‍यार करता था। युवती ने उससे बात करने को मना भी कर दिया था। बताया जाता है कि बातचीत करने के लिए ही उसने युवती और उसके मौसेरे भाई को बुलाया था। इसी बीच वाद-विवाद होने पर उसने मंदिर परिसर में ही गोली चला दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची। स्‍नेहा ने अपने स्‍वजन को भी युवक के बारे में बताया था। वह युवक से परेशान होने की बात भी कह चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *