वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : टैंकर में घुसी कार, 10 की मौत, लेन बदलने पर हुई दुर्घटना -

दर्दनाक हादसा : टैंकर में घुसी कार, 10 की मौत, लेन बदलने पर हुई दुर्घटना

1 min read

सूचना पर पुलिस पहुंची,

सभी को पहुंचाया अस्पताल

आठ की मौके पर ही मौत

दो ने अस्पताल में दम तोड़ा

हरमुद्दा
नाडियाद, 17 अप्रैल। गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार कार टैंकर में पीछे से घुस गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई। संभावना व्यक्त की जा रही है कि टैंकर द्वारा लेन बदलने के कारण कार चालक समय पर नियंत्रण नहीं कर पाया और टैंकर में जा घुसा।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना आपातकालीन 108 और पुलिस टीम को दी। अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक्सीडेंट की वजह से ट्रैफिक की समस्या हो गई है।

कार सवार जा रहे थे अहमदाबाद

नडियाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरीट चौधरी ने बताया कि कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान कार एक्सप्रेसवे पर ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया।

हो सकता है हादसे का यह कारण

नडियाद विधायक पंकज देसाई ने बताया कि ट्रक अचानक एक्सप्रेसवे के बाएं लेन पर गया। शायद कुछ तकनीकी खराबी के कारण ट्रक चालक ने ऐसा किया होगा। इस वजह से ही कार चालक को ब्रेक लगाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला। और दर्दनाक हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *