वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विवाहिता की तलाश : लोगों का कहना पिता ने नदी में फेंका बेटी को -

विवाहिता की तलाश : लोगों का कहना पिता ने नदी में फेंका बेटी को

गोताखोर कर रहे विवाहित बेटी की तलाश

पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार

बेटी को फेंकने से पिता का इनकार

पुलिस करेगी हर एंगल से जांच

हरमुद्दा
श्योपुर 25 अप्रैल। लोगों का कहना है कि गुरुवार की रात को क्वारी नदी के पुल से पिता ने अपनी विवाहित बेटी को फेंक दिया। जबकि पिता का कहना है उसने बेटी को नहीं फेंका वह अपने आप गिर गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। गोताखोरों ने तलाश किया लेकिन गहराई के कारण काफी मशक्कत के बाद महिला का शव निकाला गया। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुल के ऊपर लगी लोगों की भीड़

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मढ़ा गांव का रहने वाला कल्याण यादव विजयपुर थाना अंतर्गत कुंवारी नदी के पुल से गुरुवार की रात को गुजर रहा था, तभी उसकी विवाहित बेटी पानी में गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिता ने ही अपनी बेटी को फेंक दिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोर भी आए। उन्होंने विवाहित महिला वर्षा की तलाश की लेकिन काफी देर तक वह नहीं मिली। लगता है गहराई अधिक होने के कारण नहीं मिल रही थी।

गोताखोर तलाश करते हुए

काफी प्रयास के बाद वह मिली। उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक महिला वर्षा का पति कालू यादव जेसीबी चालक है। दोनों की एक बेटी भी है। शव को अस्पताल भेजा गया है शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। इधर गिरफ्तार किए गए पिता का कहना है कि उसने अपनी बेटी को नहीं फेंका, वह अपने आप गिर गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में हर एंगल से जांच की जाएगी। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *