वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चुनावी हलचल : मुख्यमंत्री ने रतलाम लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान का झाबुआ में दाखिल कराया नामांकन -

चुनावी हलचल : मुख्यमंत्री ने रतलाम लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान का झाबुआ में दाखिल कराया नामांकन

कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप, वन मंत्री नागर सिंह चौहान और विधायक मथुरालाल डामर रहे उपस्थित

रतलाम जिले की तीन विधानसभा से हजारों कार्यकर्ता पहुंचे झाबुआ

मोदी राज  में भाजपा का काल राम राज्य की तरह : मुख्यमंत्री

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अप्रैल। लोकसभा चुनाव हेतु नामांकन फार्म जमा करने के अंतिम दिन रतलाम लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में झाबुआ में जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा मीणा के समक्ष नामांकन फार्म जमा किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप, वन मंत्री नागर सिंह चौहान और रतलाम ग्रामीण विधायक मथुरालाल डामर मौजूद रहे।  नामांकन से पहले झाबुआ के बस स्टेंड पर महती जनसभा हुई। इसमें केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कैबिनेट मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया सहित रतलाम, झाबुआ, अलीराजपुर जिले के भाजपा के जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।

रतलाम से भाजपा जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय के नेतृत्व में तीन विधानसभा क्षेत्र रतलाम शहर, ग्रामीण और सैलाना के हजारों कार्यकर्त्ता शामिल हुए। जिला महामंत्री निर्मल कटारिया संगीता चारेल सहित सभी जिला, मंडल, मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी झाबुआ पहुंचे थे। बस स्टेण्ड पर जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केंद्र की मोदी सरकार व भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यो पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा आदिवासियों का विकास करने वाली पार्टी है। प्रदेश और केंद्र की सरकार में विकास कार्य आगे भी जारी रहेगा। भाजपा का काल मोदी राज में राम राज्य की तरह है।

सम्मेलन में मौजूद आमजन


मुख्यमंत्री ने कहा कि अस्पतालों में भर्ती मरीजों को अगर अन्य किसी बड़े अस्पताल में भर्ती कराना हो, तो उसे आवश्यक होने पर एयरलिप्ट करने का निर्णय भी प्रदेश सरकार ने लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास यहां सिर्फ एक ही उम्मीदवार है, विधायक बनाना हो तो वही और सांसद का चुनाव लड़ाना हो तो भी वही, कांग्रेस ने कभी आदिवासियों का भला नहीं किया, लेकिन भाजपा ने आदिवासियों को राष्ट्रपति पद तक पहूंचाया है । मुख्यमंत्री ने 13 मई को अधिक से अधिक मतदान करने का आव्हान किया ।

कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हुए

इस अवसर पर झाबुआ जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य विजय भाभर और जिला पंचायत सदस्य ममता बहादुर हठिला सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सहित अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *