वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : होटल में आग लगने से 6 की मौत, 20 से ज्यादा झुलसे, मृतकों की पहचान करने की कोशिश -

दर्दनाक हादसा : होटल में आग लगने से 6 की मौत, 20 से ज्यादा झुलसे, मृतकों की पहचान करने की कोशिश

1 min read

सूचना मिलते ही दमकल विभाग पहुंचा मौके पर

बचाने के लिए किया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन

झूलसे लोगों को उपचार के लिए भेजा अस्पताल

सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आग लगने की घटना संभावित

हरमुद्दा
पटना, 25 अप्रैल। रेलवे जंक्शन के पास स्थित एक होटल में भीषण आग लगने छह लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20 से ज्यादा लोग झुलसे गए हैं। आग इतनी तेज है कि आस-पास की बिल्डिंग को भी इसने अपनी जद में ले लिया है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग भी पहुंच आग बुझाने के प्रयास जारी है वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन भी किया जा रहा है।

मिली जानकरी के अनुसार  स्टेशन रोड के पास स्थित पाल होटल में अचानक आग गई। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने की वजह से आग लगी है। होटल में फंसे छह लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही कई लोगों के होटल में फंसे होने की भी संभावना है। घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारी फंसे हुए लोगों का रेस्क्यू कर रहे हैं। मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

उठ रही थी ऊंची ऊंची लपटे

होटल में लगी इस आग का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटें ऊंची-ऊंची उठ रही हैं। आदर्श होटल के पास लगी इस आग की वजह से आस-पास धुआं उठ रहा है। बताया जा रहा है कि आग लगने की ये घटना रेलवे स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *