वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मच गई अफरा तफरी : तेज गति से आ रही कार ने मारी दो कारों को टक्कर, हुई भीड़ जमा -

मच गई अफरा तफरी : तेज गति से आ रही कार ने मारी दो कारों को टक्कर, हुई भीड़ जमा

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

शराबी कार चालक को ले गए चीता फोर्स वाले जवान

क्रेन की मदद से वाहनों को ले गए थाने

पहले अन्य लोगों को भी मारी टक्कर

हरमुद्दा
रतलाम,3 मई। गुरुवार की रात को स्टेशन रोड चौराहे पर एक कार चालक ने दो कारों को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके चलते चौराहे पर अफरा तफरी मच गई और काफी भीड़ जमा हो गई। कर चालक शराब के नशे में था। सोचा मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कर चालक को पदकर थाने ले गए। कार को टक्कर मारने के पहले भी दो-तीन लोगों को टक्कर मारी। जिससे वे घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब साढे दस बजे फ्रीगंज से रेलवे स्टेशन की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार क्र.एमपी 43-सीए-5148 ने सड़क किनारे खडी मारुति की रिट्ज कार क्र. एमपी-09 सीपी-3916 को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कोई कुछ समझ पाता, तब तक इसी डिजायर ने सड़क किनारे खडी दूसरी ‘किया’ कंपनी की कार क्र.एमपी-20 जेडएफ-7171 को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग भी खुल गए। दो कारों को टक्कर मारने के बाद लोगों ने जब स्विफ्ट डिजायर कार के चालक को रोका,तो पता चला कि कार चलाने वाला युवक नशे में था।

हो गई लोगों की भीड़ जमा

सड़क पर लोगों की जमा भीड़
शराबी कार चालक को ले जाते हुए पुलिस

कारों की टक्कर के चलते चौराहे पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिसकर्मी भी मौके पर पंहुच गए। डिजायर चालक युवक को चीता फोर्स के जवान थाने ले गए। क्षतिग्रस्त गाड़ियों को क्रेन की मदद से थाने पंहुचाया गया। कारों को टक्कर मारने वाले युवक के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया। गाडियों को टक्कर मारने से पहले भी नशेडी फ्रीगंज में कुछ लोगों को टक्कर मारता हुआ यहां पंहुचा था और यहां आकर उसने खडी गाड़ियों को ठोक दिया। दो युवक बद्दू पिता मोती और कैलाश लोधी  घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *