वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और दे दी जान: मेरे मरने की वजह तुम और तुम्हारी मां, खुश रहना हमेशा... -

… और दे दी जान: मेरे मरने की वजह तुम और तुम्हारी मां, खुश रहना हमेशा…

रिसेप्शनिस्ट ने जहर खाया, मौत को गले लगाया

लड़की के परिजन थे तैयार शादी के लिए

लड़के की मां को था ऐतराज

सोशल मीडिया पर स्टेटस भी किया अपलोड

हरमुद्दा
इंदौर, 3 मई। एक युवती ने जहर खाकर जान देे दी, क्योकि वह जिस युवक से प्यार करती थी, उसने शादी से इनकार कर दिया था। आत्महत्या से पहले युवती शिवानी ठाकुर ने सोशल मीडिया पर स्टेटस भी अपलोड करते हुए लिखा कि मैने तुमसे प्यार किया था, लेकिन तुमने औकात दिखाई।रोहित तू हमेशा खुश रहना। तूने मुझे समझा नहीं, बस यूज किया। मेरे मरने की वजह तुम और तुम्हारी मां है। बाय, खुश रहना हमेशा…।

पुलिस ने उससे स्टेटस को जांच मेें लिया है, हालांकि मौत से पहले पुलिस ने एमवाय जाकर युवती के बयान लिए थे, उसमें भी उसने अपनी मौत के लिए प्रेमी रोहित और उसकी मां को जिम्मेदार बताया है।

मृतक शिवानी

होटल में रिसेप्शनिस्ट थी शिवानी

पुलिस के मुताबिक कुलकर्णीनगर में रहने वाली शिवानी एक होटल मेे रिसेप्शनिस्ट थी। वह रात को घर से निकली थी और एमआईजी क्षेत्र के एक कैफे में पहुंची। बताते है कि यहां रोहित उससे मिला और दोनो के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने जहर खा लिया। रोहित तो वहां से निकल चुका था, लोगों ने उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों के रिश्तो से था मां को एतराज


रोहित और शिवानी शादी करने वाले थे। शिवानी के परिवार वाले भी तैयार हो चुके थे,लेकिन रोहित की मां इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद रोहित की मां के साथ शिवानी की बहस भी हुई। तब रोहित ने मां का पक्ष लिया और शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद शिवानी तनाव में थी। आत्महत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। युवती का मोबाइल भी जांच के लिए जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *