वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विक्रम विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के संचालन के लिए अशासकीय महाविद्यालयों का कुलपति ने किया निरीक्षण -

विक्रम विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के संचालन के लिए अशासकीय महाविद्यालयों का कुलपति ने किया निरीक्षण

विक्रम विश्वविद्यालय कुलपति ने किया राॅयल काॅलेज का अवलोकन कर दिए निर्देश

विद्यार्थियों को मतदान के लिए जागरूक करने पर दिया जोर

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. अखिलेश कुमार पाण्डेय अपने दल के साथ रतलाम आए और अशासकीय महाविद्यालय का अवलोकन किया। डॉ.  पांडेय ने विक्रम विश्वविद्यालय में संचालित पाठ्यक्रमों के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं के संचालन के लिए नवीन परीक्षा केंद्रों की स्थापना को लेकर निरीक्षण कर चर्चा की। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में कॉलेज के उन विद्यार्थियों को जागरूक करने पर जोर दिया, जो पहली बार मतदान करेंगे।

कुलपति डॉ. पाण्डेय सालाखेड़ी स्थित राॅयल कैम्पस पहुॅचे, जहां  राॅयल काॅलेज के स्टाॅफ डॉ. प्रवीण मंत्री, डी आर पुरोहित, डॉ.आर के अरोरा आदि ने उनका स्वागत किया गया। कुलपति डॉ. पांडेय ने राॅयल काॅलेज को विक्रम विश्वविद्यालय का परीक्षा केन्द्र बनाए जाने संबंधी दृष्टिकोण से काॅलेज की अधोसंरचना का अवलोकन किया। परीक्षा व्यवस्थित रूप से संचालित हो, इसके लिए दिशा निर्देश दिए। सभी एहसास किया कॉलेज के अवलोकन के दौरान डॉक्टर पांडे ने जिम्मेदारों से कहा कि उन सभी विद्यार्थियों को जागरूक करें जो पहली बार मतदान करेंगे, उन्हें मतदान का महत्व बताते हुए कहें कि वह मतदान अवश्य करें।

यह सभी है साथ में

कुलपति प्रो. अखिलेश कुमार पाण्डेय के इस रतलाम दौरे में शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वाय.के. मिश्रा, शासकीय स्वामी विवेकानंद वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर.के. माथुर, शासकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. सुरेश कटारिया, एस.एस.आई.टी. काॅलेज के संचालक विम्पी छाबड़ा, योगेन्द्र सागर काॅलेज के संचालक उमेश शर्मा, अरिहन्त काॅलेज के प्रशासक आकाश खाण्डेकर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *