वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिल गई सफलता : ...और पकड़ा गए बाली चोर दम्पत्ति, कांतिलाल की कला ने किया था कारनामा -

मिल गई सफलता : …और पकड़ा गए बाली चोर दम्पत्ति, कांतिलाल की कला ने किया था कारनामा

1 min read

सीसीटीवी ने पहुंचाया चोर दम्पत्ति  तक

बुधवार को ज्वेलरी दुकान पर की थी खरीदारी के बहाने चोरी

बाली और मोटरसाइकिल जब्त

हरमुद्दा
रतलाम, 17 मई। बुधवार को ज्वेलरी की दुकान पर खरीदारी करने आई महिला  हाथ साफ करते हुए सोने बाली चुरा कर फरार हो गई थी। व्यापारी ने तत्काल इसकी रिपोर्ट की। सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए।  पुलिस सतर्क हुई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी दंपति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। दंपति के कब्जे से सोने की बाली और अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को जब्त  किया है जिनकी कीमत तकरीबन 120000 रुपए है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन मे थाना माणकचौक रतलाम के थाना प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंगार के नेतृत्व में टीम गठित की।

यह हुआ था घटनाक्रम

बुधवार को फरियादी संजय कुमार पिता अनोखीलाल जी छाजेड़ चांदनीचौक रतलाम निवासी ने थाना माणकचौक पर ज्वैलरी चोरी की रिपोर्ट की थी जिस पर थाना माणकचौक पर आरोपी अज्ञात महिला के विरुद्ध अपराध क्र.257/24 धारा 379 भादवि का पंजिबद्ध कर विवेचना में  लिया गया। शासकीय सीसीटीवी केमरों की सहायता से संदिग्ध  की पहचान कर पूछताछ की गई। सीसीटीवी केमरे में दिखे। संदिग्ध की पहचान कांतिलाल पिता धीरजी मईडा निवासी भानुपर पोस्ट घोड़ी तेजपुर थाना दानपुर राजस्थान के रूप में हुई।  घर पर दबीश दी गई।  कांतिलाल से पूछताछ हुई। कांतिलाल मईडा ने अपनी पत्नि कला के साथ मिलकर अपराध करना स्वीकार किया।

गिरफ्तार दंपति से हुए बाली और मोटरसाइकिल जब्त

दंपति के  कब्जे से चोरी की सोने की एक जोड़ी  कान की बालिया कीमत करीबन 40 हजार रुपए व अपराध में  शामिल एक मोटर सायकल लाल काले रंग RJ03HS 6046 कीमत 80 हजार रुपए जब्त की। दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *