वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने पर कोलेस्ट्रॉल तथा थाइरॉएड टीएसएच जांच निःशुल्क -

सामाजिक सरोकार : उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने पर कोलेस्ट्रॉल तथा थाइरॉएड टीएसएच जांच निःशुल्क

मतदान के लिए जागरूकता उत्पन्न करने में एक कदम

कोई एक जांच का लाभ उठा सकते हैं मतदाता

31 मई तक ले सकते हैं सुविधा का लाभ

हरमुद्दा
रतलाम 09 मई। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत 13 मई को मतदान होगा। मतदाता जागरूकता प्रोत्साहन तथा आधिकाधिक मतदान के लिए जागरूकता उत्पन्न करने के लिए लेबवे संचालक नीरज बरमेचा तथा सहयोगी संस्था एमपैथ, इंदौर भी सहभागी बने हैं।

कलेक्टर से भेंट कर पत्र सौंपते हुए श्री बरमेचा

श्री बरमेचा ने गुरुवार को कलेक्टर  राजेश बाथम से भेंटकर बताया कि जिन व्यक्तियों द्वारा मतदान किया जाएगा, उनके द्वारा अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान बताए जाने पर पुरुषों के लिए कोलेस्ट्रॉल (सीरम कोलेस्ट्रॉल) की जांच तथा महिलाओं के लिए टीएसएच (थाइरॉएड टीएसएच) की जांच निःशुल्क की जाएगी। किसी भी मतदाता के लिए उपरोक्त दोनों में से कोई एक जांच निःशुल्क की जाएगी।

31 मई तक उठा सकते हैं सुविधा का लाभ

मतदाता 13 मई से लेकर 31 मई 2024 तक लाभ उठा सकेंगे। लाभ प्राप्त करने के लिए मतदाता रतलाम शास्त्री नगर फोरलेन पर स्थित लेबवे पर प्रातः 8ः30 बजे से शाम 5ः30 बजे तक संपर्क कर सकते हैं। श्री  बरमेचा का मोबाइल नंबर 93028 24420 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *