वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कहासुनी के बाद हत्या : ससुराल में हुए पारिवारिक विवाद के बाद पति ने जान ले ली पत्नी की -

कहासुनी के बाद हत्या : ससुराल में हुए पारिवारिक विवाद के बाद पति ने जान ले ली पत्नी की

1 min read

पिता ने बेटी और ससुर पर भी किया वार

दोनों हुए घायल, ले गए अस्पताल

पुलिस कर रही मामले की जांच

हरमुद्दा
देवास, 12 मई। परिवार सहित ससुराल आए एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद में कहासुनी के बाद कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया, बीच-बचाव करने आए ससुर व अपनी बेटी पर भी हमला किया जिसमें दोनों घायल हो गए। हमले में पत्नी की मौत हो गई जबकि ससुर व बेटी को कन्नौद अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार करके उन्हें रेफर कर दिया गया। मौके से फरार हुए आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

जानकारी लेते हुए पुलिस

कन्नौद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के कन्नौद थाना क्षेत्र के गांव ननासा की घटना है। आरोपी 40 वर्षीय छतर सिंह उर्फ मांगीलाल निवासी घोड़ाबड़ सिमरोल कुछ दिनों से पत्नी गुलबाई और बेटी सुमन के साथ अपनी ससुराल ननासा आया हुआ था। शनिवार देर रात करीब दो से ढ़ाई बजे के आसपास उसने कुल्हाड़ी से पत्नी गुलबाई पर हमला करके उसकी हत्या कर दी।

मृतक महिला

कुल्हाड़ी से ससुर के सीन और हाथ पर हुए घाव

बीच-बचाव में ससुर 75 वर्षीय मोहन और बेटी सुमन घायल हुई है। ससुर को हाथ व सीने में कुल्हाड़ी से घाव हुए हैं जबकि सुमन के चेहरे पर चोट है। बताया जा रहा है कि आरोपित शराब पीने का आदी है, हालांकि वारदात के समय वो नशे में था या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है। कन्नौद थाना टीआई तहजीब काजी ने बताया आरोपित पर हत्या का केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *