वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पैसे नहीं दिए तो ले ली जान : बेसबॉल से पीटकर ली पिता की जान, मां आई बचाने तो उसका भी फोड़ा सर -

पैसे नहीं दिए तो ले ली जान : बेसबॉल से पीटकर ली पिता की जान, मां आई बचाने तो उसका भी फोड़ा सर

नशा मुक्ति केंद्र से आया था बेटा

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

शव को पहुंचा पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल

गंभीर घायल मां का चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
मुरैना, 16 मई। नशा करने के लिए रुपए नहीं देने पर बेटे ने गुरुवार को अपने माता पिता पर बेसबॉल के बल्ले से हमला कर दिया। हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुरैना के दत्तपुरा में बाबा वाली गली में सुधांशु कदम ने पिता रवि कदम को तब तक पीटा, जब तक उनकी जान नहीं चली गई। मां शकुंतला के भी सिर में गंभीर चोट पहुंचाई है। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायल महिला को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि युवक नशे का आदी है। उसे नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां से वापस आने के बाद पिता की हत्या कर दी और मां को घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

नहीं मिले रुपए तो ले ली जान नशेड़ी बेटे ने

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र की अर्गलवाली गली में रहने वाले रवि उर्फ गुड्डू रहते हैं और उनका बेटा सुधांशु नशेड़ी है। सुबह सुधांशु ने पिता रवि से नशे के लिए पैसों की मांग की। इसी काे लेकर उसका विवाद होने लगा। इसी दौरान सुधांशु ने बेसबॉल के बल्ले से पिता पर हमला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसकी मां शकुंतला अपने पति को बचाने के लिए आई तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में रवि की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गई।

फिर भी नहीं सुधरा सुधांशु

बताया जाता है कि सुधांशु को नशे से मुक्ति दिलाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया था। लेकिन वहां से आने के बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ। वह रोजाना ही अपने पिता से नशे के लिए पैसों की डिमांड करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *