वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मौत का फंदा : होटल में ठहरे अधेड़ ने लगाया फांसी का फंदा, हुई मौत -

मौत का फंदा : होटल में ठहरे अधेड़ ने लगाया फांसी का फंदा, हुई मौत

स्टेशन रोड की होटल के रूम नंबर 102 में ठहरा था व्यक्ति

सफाई कर्मी द्वारा दरवाजा बजाने पर नहीं खोला तो हुई शंका

पुलिस पहुंची मौके पर

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मई। होटल में ठहरा व्यक्ति बाहर नजर नहीं आया। सफाई कर्मचारी ने भी कई बार दरवाजा बजाया, लेकिन व्यक्ति ने नहीं खोला। इस पर होटल मैनेजर को चिंता हुई। अनहोनी की शंका में होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो व्यक्ति पंखे पर  लटका नजर आया, जिसे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के होटल जैन पैलेस में 15 मई को राजेन्द्र नगर इंदौर निवासी माधव लाल (51)पिता लक्ष्मीकांत कमरा नंबर 102 में आकर ठहरा था। गुरुवार सुबह भी जब सफाई कर्मी सफाई के लिए गया। दरवाजा बजाया तो नहीं खोला गया। ऐसा कई बार किया गया, मगर दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी के शंका में होटल के मैनेजर ने दो बत्ती थाने को सूचना दी।

परिजनों के आने पर शुक्रवार को होगा पोस्टमार्टम

पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा खुलवाया तो भौचक्के रह गए। पंखे पर माधव लाल लटका हुआ था, जिन्हें उतारा गया। मेडिकल कॉलेज भेजा गया। रजिस्टर में दर्ज नंबर और पते पर परिजनों को सूचित किया। व्यक्ति द्वारा आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के आने के पश्चात पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *