वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रेमी की मौत : प्रेम प्रसंग में विवाद, लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला, लड़के का रेलवे ट्रैक पर मिला शव -

प्रेमी की मौत : प्रेम प्रसंग में विवाद, लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला, लड़के का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

लड़की को कराया अस्पताल में भर्ती

लड़के के दो भाई को किया पुलिस ने गिरफ्तार

लड़के के पिता का आरोप – अपहरण के बाद हत्या

हरमुद्दा
सागर, 20 मई। प्रेम प्रसंग में विवाद इतना बढ़ा कि लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला हो गया, जिसके बाद पुलिस ने लड़का और उसके दो भाइयों पर मामला कायम कर लिया, लड़के के दो भाइयों को पुलिस ने पकड़ भी लिया। वहीं प्रेमी का शव मकरोनिया रेलवे ट्रैक पर मिला। लड़के परिजनों ने शव को एसपी आफिस में लेकर लड़की वालों पर हत्या का आरोप लगाया।

जानकारी का अनुसार केसली थाना क्षेत्र में लड़का लड़की के प्रेम प्रसंग के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। गांव की लड़की खेत में शौच करने के लिए गई थी, जहां कृष्ण कुमार तिवारी, उसका भाई रवि तिवारी और लालू तिवारी ने लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की को गंभीर हालत में सागर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

58 किलोमीटर दूर मिला शव

शिकायत के बाद तीनों आरोपियों पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला कायम कर लिया है। मामले में रवि और लालू को अभिरक्षा में लिया गया है। कृष्ण कुमार फरार है। मामले की विवेचना जारी है। इधर कृष्ण कुमार का तड़के सुबह 58 किमी दूर सागर के मकरोनिया में शव मिला।

अपहरण और हत्या का आरोप

एसपी आफिस आए मृतक के परिजनों ने बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस से सांठगांठ करके झूठा मामला कायम किया है। मृतक के पिता प्रकाश तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि प्रीतम लोधी पिता नर्मदा प्रसाद, नंदलाल पिता प्रीतम, ओंकार पिता प्रीतम और रोहित लोधी ने बेटे का अपहरण कर उसे मार कर रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है।

शव सौपा परिजनों को

मकरोनिया ओवर ब्रिज के के नीचे रेलवे ट्रैक पर कृष्ण कुमार तिवारी का शव मिला। सुबह 6:20 बजे रेलवे द्वारा जीआरपी सागर को सूचना दी गई कि अप लाइन के ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसकी मृत्यु मालगाड़ी से टकराने के कारण हुई है। सूचना के बाद जीआरपी ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कार्रवाई की और पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *