वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चाकुओं से हमला : आधी रात को लौट रहे छात्रों पर हुआ चाकू से हमला, एक की मौत, एक गंभीर घायल, दोनों कर रहे थे पीएससी की तैयारी -

चाकुओं से हमला : आधी रात को लौट रहे छात्रों पर हुआ चाकू से हमला, एक की मौत, एक गंभीर घायल, दोनों कर रहे थे पीएससी की तैयारी

घायल ने बचाई दौड़कर जान

आरोपी कई किलोमीटर दूर से कर रहे थे दोनों का पीछा

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए दो आरोपी

नाइट कांबिंग गश्त पर सवालिया निशान

हरमुद्दा
जबलपुर, 16 जून।  अज्ञात आरोपियों ने लगभग तीन किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पीएससी की तैयारी कर रहे दो छात्रों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  हमले की घटना के बाद पुलिस द्वारा की जा रही नाईट कांबिंग गश्त पर सवालिया निशान उठने लगे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुभम भूमरडे (27) और मानस श्रीवास्तव मूलत बालाघाट जिले के रहने वाले हैं। शुभम रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से एमसीए कर रहा था और साथ में ही पीएससी की तैयारी भी कर रहा था। वहीं, मानस इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। दोनों लालमाटी में किराए का मकान लेकर रहते थे। दोनों छात्र रात लगभग ढाई बजे मोटर साइकिल में सवार होकर रांझी से लौट रहे थे। चंगी शनि मंदिर के पास पीछे से दो मोटर साइकिल पर आए चार युवकों ने उन्हें रोका और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

मृतक शुभम भूमरडे

घटनास्थल पर हो गई शुभम की मौत

मानस घायल अवस्था में भागकर किसी तरह अपने अन्य दोस्त के पास पहुंचा। धारदार हथियार से कई वार करन के कारण शुभम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सूचना पर शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, घायल मानस को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में नजर आए दो युवक

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक दोनों छात्रों का रांझी से पीछा करते हुए आ रहे थे। पुलिस ने रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया है। कैमरे में युवक दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे और मोटर साइकिल नंबर स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं।  पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर दिया है। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

नाइट कांबिंग गश्त पर सवालिया निशान

गौरतलब है कि पुलिस निदेशक के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी नाइट कांबिंग गश्त कर रहे थे। आरोपी धारदार हथियार लेकर तीन किलोमीटर तक छात्रों का पीछा करते रहे। इसके बाद हत्या करने की नियत से हमला कर फरार हो जाते हैं। जिसके कारण पुलिस की नाइट कांबिंग गश्त पर सवालिया निशान उठना लाजमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *