वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : काफी मशक्कत के बाद नदी में पत्थरों के बीच फंसा हुआ मिला सहायक अभियोजन अधिकारी का शव -

हादसा : काफी मशक्कत के बाद नदी में पत्थरों के बीच फंसा हुआ मिला सहायक अभियोजन अधिकारी का शव

व्यापारी दोस्त और एडीपीओ गए थे पार्टी मनाने

ग्रामीणों ने उनकी कार को देखा नदी में

कार में से व्यापारी दोस्त का मिला शव

कार में था एक और दोस्त, जो कि उतर गया था रास्ते

हरमुद्दा
शिवपुरी, 9 जुलाई। सहायक अभियोजन अधिकारी और उनका व्यापारी मित्र दोनों पार्टी मनाने के लिए गए थे मगर वे लौटे नहीं। अगले दिन सोमवार को उनकी कार बुधनी नदी के में नजर आई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची कार को निकाला, जिसमें व्यापारी दोस्त का शव था मगर सहायक अभियोजन अधिकारी नहीं थे मंगलवार को उनका भी शव मिल गया है। दोनों दोस्त की मौत से परिजन सदमे में है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछोर कोर्ट में सहायक अभियोजन अधिकारी राकेश रोशन, अपने पड़ोसी दोस्त शिवम गुप्ता के साथ कर से पार्टी मनाने के लिए निकले थे, रास्ते में ही शिवम का सुजवाहा गांव का रहने वाला दोस्त केदारनाथ सेन भी कार में सवार हुआ और वह रास्ते में उतर गया। दोनों पार्टी मनाने के लिए चले गए, मगर देर रात तक नहीं लौटे तो शिवम गुप्ता के पिता ने पुलिस को सूचना दी।

शिवम गुप्ता और राकेश रोशन

पूरी रात इंतजार करने के बाद सुबह बुधनी नदी पुल के नीचे कार नजर आई, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की सहायता से कार को निकाला गया। कार में व्यापारी दोस्त शिवम गुप्ता का शव था, मगर एडीपीओ रोशन नहीं थे। उनकी भी काफी खोजबीन की गई अंधेरा होने के कारण मंगलवार को फिर से उन्हें ढूंढा गया दोपहर में उनका शव पत्थरों के बीच फंसा हुआ मिला। राकेश रोशन ग्वालियर के निवासी हैं। परिवार भी वही है। शिवम गुप्ता का व्यापार दिल्ली में है, उसकी अभी शादी नहीं हुई। दोनों दोस्त की मौत से दोनों परिवार सदमें है।

नदी पार करते समय हुई दोनों की मौत

एसडीओपी शर्मा

मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे सरकारी बकील राकेश रोशन का शव हमें बुधना नदी में मिला है। फिलहाल दोनों की मौत का कारण नदी पार करते समय बह जाने से स्पष्ट हुई है। इस मामले में जांच की जा रही है।

प्रशांत शर्मा, एसडीओपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *