वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : रंगकर्मी ओमप्रकाश मिश्रा अभिनन्दन समारोह आज -

सामाजिक सरोकार : रंगकर्मी ओमप्रकाश मिश्रा अभिनन्दन समारोह आज

⚫ “हम लोग” के बैनर तले आयोजन

सात दशक से दे रहे हैं बच्चों को नाट्य प्रशिक्षण

शहर के गौरव को सम्मान देने का आग्रह सुधिजनों से

हरमुद्दा
रतलाम, 17 जुलाई। वरिष्ठ रंगकर्मी एवं शिक्षाविद ओम प्रकाश मिश्रा का अभिनंदन समारोह 17 जुलाई बुधवार को प्रातः 11 बजे अजंता पैलेस, कॉन्फ्रेंस हॉल रतलाम पर आयोजित किया गया है। ‘ हम लोग’  संस्था द्वारा आयोजित समारोह में श्री मिश्र को उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया जाएगा। समारोह के मुख्य अतिथि एवं वक्ता वरिष्ठ शिक्षाविद सुरेश चंद्र करमरकर रहेंगे।

‘हम लोग’ के अध्यक्ष सुभाष जैन एवं सचिव ओम प्रकाश ओझा ने बताया कि ओम प्रकाश मिश्रा ने शहर की कई पीढ़ियों को शिक्षा तो प्रदान की ही। साथ में रंगकर्म एवं कला के प्रति नई पीढ़ी को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सात दशक बाद भी वे बच्चों को नाट्य प्रशिक्षण देने में लगे हुए हैं । उनकी दीर्घकालीन सेवाओं के लिए श्री मिश्रा का अभिनंदन किया जाएगा जिसमें उनसे जुड़े शिक्षक, उनके विद्यार्थी, शहर के रंगकर्मी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे। ‘हम लोग’ संस्था ने शहर के समस्त सुधिजनों से आग्रह किया है कि वे शहर की इस महत्वपूर्ण शख़्सियत को सम्मानित करने के समारोह में उपस्थित रहकर अपने शहर के गौरव को सम्मान प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed