वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला तालाब फूटने का : खोकराकलां में वार्डवार हो रहा है सर्वे -

मामला तालाब फूटने का : खोकराकलां में वार्डवार हो रहा है सर्वे

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 29 जुलाई। शाजापुर जिले की कालापीपल तहसील के ग्राम खोखराकलां में तालाब के तटबंध टूटने से हुए जल भराव के कारण आम जन को हुई नुकसानी के आंकलन के लिए अनुविभागीय अधिकारी शुजालपुर वीपी सिंह ने वार्डवार टीम गठित कर प्रातः से सर्वे का काम शुरू कर दिया।
कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर अनुविभागीय अधिकारी द्वारा गठित टीम द्वारा ग्राम खोकराकलां में घर-घर जाकर सर्वे कर आवासीय मकानों में जलभराव होने से खाद्य सामग्री खराब होने, पशुहानि, फसल हानि आदि नुकसानी का आंकलन किया जाएगा।

इस कार्य के लिए कालापीपल नायब तहसीलदार शत्रुघ्न चतुर्वेदी तथा अरनियाकला नायब तहसीलदार ब्रजेश मालवीय को सर्वे दल का प्रभारी नियुक्त किया गया है। घर-घर जाकर सर्वे के लिए वार्ड क्रमांक एक के लिए मुकेश मेवाड़ा, वार्ड क्रमांक दो के लिए राजेश अहिरवार, वार्ड क्रमांक तीनके लिए आशीष तिवारी, वार्ड क्रमांक चार के लिए रघुनंदन पंवार, वार्ड क्रमांक पांच के लिए जितेन्द्र सिंह मेवाड़ा, वार्ड क्रमांक छः के लिए विनोद चौहान, वार्ड क्रमांक सात के लिए सोनम गुप्ता, वार्ड क्रमांक आठ के लिए सुनीता पटेल, वार्ड क्रमांक नौ के लिए अभिषेक सक्सेना, वार्ड क्रमांक दस के लिएभूपेन्द्र राठौर, वार्ड क्रमांक ग्यारह के लिए सुश्री मोना बकोदिया, वार्ड क्रमांक बारह के लिए दुर्गेश सोनी, वार्ड क्रमांक तेरह के लिए कमलसिंह राजपुत, वार्ड क्रमांक चौदह के लिए उमा गाजवा, वार्ड क्रमांक पन्द्रह के लिए नाथूलाल मेढ़ा, वार्ड क्रमांक सोलह के लिए मनोज श्रीवास्तव, वार्ड क्रमांक सत्रह के लिए हृदेश चन्द्रवंशी, वार्ड क्रमांक अठारह के लिए पूजा परमार तथा वार्ड क्रमांक 19 के लिए रमेश चन्द्र मीणा की ड्यूटि लगाई गई है।

18 ग्रामों में सर्वे के लिए दल गठित
कलेक्टर डॉ. रावत के निर्देश पर अनुविभागीय अधिकारी शुजालपुर वीपी सिंह ने क्षेत्र के 18 ग्रामों में सर्वे के लिए पटवारियों का दल गठित किया गया है।
अनुविभागीय अधिकारी श्री सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम खोकराकलां, खरदौन कलां, गणेशपुर, बापचा, कोहड़ा, बकायन, निपान्याखंजर, घाटखेड़ी, पारदाखेड़ी, झुण्डी, हाजीपुर, राधौखेड़ी, बड़बेली, सेमलिया, भैसायागढ़ा, गालवी, भरदी तथा मोहम्मदपुर मछनई के सर्वे के लिए पटवारियों का दल गठित किया गया है। यह दल सर्वे कर आवासीय मकानों में जलभराव होने से खाद्य सामग्री खराब होने, पशुहानि, फसल हानि आदि नुकसानी का आंकलन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *