वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहीं मिली जमानत : होटल व्यवसायी के अपहरण में गिरफ्तार किए गए शहर के नामचीन आरोपियों को नहीं मिली जमानत -

नहीं मिली जमानत : होटल व्यवसायी के अपहरण में गिरफ्तार किए गए शहर के नामचीन आरोपियों को नहीं मिली जमानत

रविवार की रात को गिरफ्तार किए गए हिस्ट्री सीटर सुधाकर राव मराठा को भेजा पुलिस रिमांड में

न्यायालय में लगाया काफी पुलिस बल

केस डायरी प्रस्तुत नहीं होने से जमानत की सुनवाई टली

हरमुद्दा
रतलाम, 9 सितंबर। शहर की प्रसिद्ध होटल के व्यापारी का अपहरण कर रुपए मांगने वाले शहर के नामचीन आरोपियों की सोमवार को जमानत नहीं हो पाई। इधर रविवार की रात को हिस्ट्रीशीटर सुधाकर राव मराठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जहां से कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड में भेज दिया है। न्यायालय परिसर में काफी पुलिस बल लगाया गया।

उल्लेखनीय है कि होटल व्यवसासी जीतेन्द्र राठौड की रिपोर्ट पर पुलिस ने रेलवे के रिटायर्ड टीसी सुनील दुबे, प्रॉपर्टी ब्रोकर चन्दू शिवानी, सीए रवि डफरिया और सुधाकर मराठा समेत कुल सात लोगों के खिलाफ अपहरण और फिरौती मांगने का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। इनमें से छ: आरोपियों की गिरफ्तारी शनिवार को हो गई थी,जबकि सातवें आरोपी सुधाकर राव मराठा को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

सोमवार को दोपहर न्यायालय में पेश किया सुधाकर राव को

मराठा को आज दोपहर के समय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मयंक मोदी के न्यायालय में पेश किया गया था। पुलिस ने मराठा से पूछताछ के लिए चार दिन का रिमाण्ड मांगा था,जिसे न्यायालय ने स्वीकृत कर दिया। शेष छ: आरोपियों की जमानत आवेदन पर आज सुनवाई होना थी, लेकिन केस डायरी पेश नहीं होने से इस सुनवाई को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

न्यायालय में लगा काफी पुलिस बल

सुधाकर राव मराठा को न्यायालय में पेश करने से पहले न्यायालय परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। शहर में चल रही स्थितियों को मद्देनजर स्टेशनरोड पुलिस थाना परिसर में भी बडी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *