वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिल दहलाने वाला कदम : चार दिव्यांग बेटियों को जहर देकर पिता ने की आत्महत्या -

दिल दहलाने वाला कदम : चार दिव्यांग बेटियों को जहर देकर पिता ने की आत्महत्या

1 min read

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची मौके पर

दरवाजा तोड़कर पांचों के शव निकाले

पत्नी की कैंसर से हुई मौत के बाद टूट चुका था पति

कारपेंटर का करता था  काम

हरमुद्दा
दिल्ली, 28 सितंबर। कैंसर से हुई पत्नी की मौत के बाद पति  टूट चुका था। उसने दिल दहलाने वाला कदम उठाया और अपनी चार  दिव्यांग बेटियों को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद स्वयं ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। तब मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार निवासी 50 वर्षीय हीरालाल परिवार सहित रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था। वह कारपेंटर था। पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर काफी बदबू आ रही थी।

दरवाजा तोड़ा तो नजर आए पांच शव

पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा। पुलिस को 5 शव  नजर आए।  शव को बाहर निकाला। दिल्ली पुलिस ने एक साल पहले हीरालाल की पत्नी की मौत कैंसर से हो गई थी। परिवार में बेटी नीतू (18), निशि (15), नीरू (10) और निधि (8) थे।

घर से मिले सल्फास के पाउस

चारों बेटियों के दिव्यांग होने से चलने-फिरने में असमर्थ थी, जिस कारण हीरालाल परेशान रहता था। पत्नी की मौत के बाद वह तनाव में था। पुलिस को मौके से सल्फास के पाउच मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *