वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभिभावकों में आक्रोश : जोरदार नारेबाजी के बाद साईं श्री स्कूल को किया पांच दिनों के लिए सील -

अभिभावकों में आक्रोश : जोरदार नारेबाजी के बाद साईं श्री स्कूल को किया पांच दिनों के लिए सील

आक्रोशित अभिभावक ने किया स्कूल के सामने प्रदर्शन

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कर रहे थे कार्रवाई की मांग

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद हंगामा हुआ शांत

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए संचालक और प्राचार्य को निकाला पीछे के रास्ते

हरमुद्दा
रतलाम 30 सितंबर। अस्सी फीट रोड पर स्थित साईं श्री स्कूल की नन्ही बच्ची के साथ गलत हरकत का मामला सामने आने से गुस्साए अभिभावकों ने सोमवार को स्कूल के सामने जोरदार हंगामा किया। अभिभावक स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जानकारी मिलते ही एडीएम और एएसपी सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ। एसडीएम के निर्देश पर स्कूल को आगामी पांच दिनों के लिए सील कर दिया गया। स्थिति की गंभीरता के मद्देनजर स्कूल संचालक और प्राचार्य को पीछे के रास्ते सुरक्षित निकाला गया।

स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अभिभावक

ज्ञातव्य है कि रविवार को साईं श्री स्कूल में यूकेजी में पढ़ने वाली एक पांच वर्षीय बालिका के साथ स्कूल में रहने वाले चौकीदार के बेटे द्वारा गलत हरकत करने का मामला सामने आया था। इसके सामने आने के बाद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश पनप गया। आक्रोशित अभिभावकों ने सोमवार को स्कूल जाकर जोरदार प्रदर्शन किया। स्कूल के बाहर हंगामा कर रहे सैकड़ो अभिभावकों ने स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रबन्धन की लापरवाही के कारण इस तरह की घटना होने का आरोप लगाया। अभिभावकों की मांग थी कि स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए।

पुलिस और प्रशासन के जिम्मेदार पहुंचे मौके पर

परिजनों को समझाइए देते हुए एडीएम श्रीवास्तव

आक्रोशित अभिभावकों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही एडीएम डॉ. शालिनी श्रीवास्तव, एसडीएम अनिल भाना एडीशनल एसपी राकेश खाखा, सीएसपी अभिनव बारंगे औद्योगिक क्षेत्र टीआई वीडी जोशी,स्टेशन रोड टीआई राजेंद्र वर्मा समेत अनेक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने आक्रोशित परिजनों को समझाईश दकर उनका आक्रोश शान्त करवाया। अधिकारियों ने अभिभावकों को आश्वस्त किया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। इसके साथ ही पूरे मामले की विस्तृत जांच करके स्कूल प्रबन्धन के विरुद्ध भी लापरवाही बरतने के मामले में दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल को किया 5 दिन के लिए सील

मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग के चलते अभिभावकों ने स्कूल को सील करने की मांग भी रखी। इस पर एसडीएम अनिल भाना के निर्देश पर स्कूल को आगामी पांच दिनों के लिए सील कर दिया गया। अभिभावकों की नाराजगी को देखते हुए स्कूल संचालक और प्राचार्य पीछे के रास्ते से निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed