वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : अज्ञात वाहन की टक्कर में कार सवार दो भाइयों की मौत, तीन घायल -

दर्दनाक हादसा : अज्ञात वाहन की टक्कर में कार सवार दो भाइयों की मौत, तीन घायल

1 min read

राहगीरों ने सभी को निकाल बाहर

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

सभी को पहुंचाया अस्पताल

घायलों में एक मृतक की पत्नी भी शामिल

हरमुद्दा
आगर मालवा, 14 अक्टूबर। आगर मालवा – नेशनल हाईवे के आगर-उज्जैन मार्ग पर सोमवार सुबह हुए एक भीषण हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तीन घायल हुए है जिनका उपचार चल रहा है। एक मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगर-उज्जैन मार्ग पर एसडीम ऑफिस के समीप सड़क किनारे खड़ी कर को अज्ञात ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक चालक फरार हो गया है। हादसे के बाद घायलों को राहगीरों ने कार से बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई।

संजय और सुनील की मौत

दर्दनाक हादसे में संजय पिता प्रेमचंद परमार उम्र 48 वर्ष और सुनील पिता प्रेमचंद 51 वर्ष निवासी नलखेड़ा जिला आगर मालवा की मौत हो गई है, वहीं कार में सवार कमलाबाई पति सुनील परमार, प्रकाश पिता भगवान सिंह और किशोर पिता सत्यनारायण निवासी नलखेड़ा जिला आगर मालवा गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए आगर जिला अस्पताल भेजा। दोनों मृतकों को आगर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस द्वारा घटना में कार्रवाई कर अज्ञात वाहन की भी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed