वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महाराष्ट्र समाज का 90 वां सार्वजनिक श्री गणेशोत्सव 2 सितंबर से -

महाराष्ट्र समाज का 90 वां सार्वजनिक श्री गणेशोत्सव 2 सितंबर से

हरमुद्दा
रतलाम,28 अगस्त। महाराष्ट्र समाज द्वारा 90 वांं सार्वजनिक श्री गणेशोत्सव का आयोजन स्टेशन रोड स्थित समाज भवन में धूमधाम से मनाया जाएगा। उत्सव की शुरुआत 2 सितंबर को मूर्ति स्थापना के साथ होगी।

समाज के किशोर जोशी ने बताया कि 2 से 12 सितंबर तक मनाए जाने वाले सार्वजनिक श्री गणेशोत्सव के आयोजन में  विभिन्न प्रकार के सामाजिक,सांस्कृतिक एवं खेलकूद, कार्यक्रमों का आयोजन होगा। आयोजन के अन्तर्गत 2 सितंबर सोमवार को श्री गणेश की स्थापना समाज भवन में होगी। रात्रि को नाटक की प्रस्तुति पदमा व तीचं लग्न (मुम्बई ), 3 सितंबर को रात्रि में गायन का कार्यक्रम संगीत जलसा गौतम काले (इंदौर),4 सितंबर को स्थानीय कलाकारों द्वारा “सुर निरागस हो” कार्यक्रम में गायन की प्रस्तुति दी जाएगी। 5 सितंबर को अंतरंग मंडल द्वारा भजन की प्रस्तुति दी जाएगी। 6 सितंबर को सुन्दर काण्ड का आयोजन रखा गया है। 7 सितंबर को श्रीराम जोग (इंदौर) द्वारा निर्देशित हास्य नाटक “वरात” का मंचन होगा। 8 सितंबर को खेलकूद, चित्रकला, सहस्त्रावर्तन एवं महाआरती होगी। 9 सितंबर को गायन का कार्यक्रम स्वर आले जुलुनी की प्रस्तुति होगी। 10 सितंबर को कीर्तन की प्रस्तुति ह. भ. प. भास्कर बुवा इंदुरकर (नागपुर) द्वारा दी जाएगी। 11 सितंबर को बच्चों के लिए मनाचे श्लोक प्रतिस्पर्धा, फैंसी ड्रेस, एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम होगा। 12 सितंबर को श्री गणेश जी का विसर्जन किया जाएगा।

आयोजन को सफल बनाने का आह्वान

इस कार्यक्रम में अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान सार्वजनिक श्री गणेशोत्सव समिति अध्यक्ष सुनील पाटील, सचिव महेश कस्तूरे, कोषाध्यक्ष भूषण बर्वे सहित सभी पदाधिकारियों ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *