वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ग्रामीणों की मांग: प्रभारी मंत्री को सोयाबीन की खराब फसल दिखाई, सर्वे कर देंगे मुआवजा मंत्री ने दिया आश्वासन -

ग्रामीणों की मांग: प्रभारी मंत्री को सोयाबीन की खराब फसल दिखाई, सर्वे कर देंगे मुआवजा मंत्री ने दिया आश्वासन

हरमुद्दा
रतलाम/ आबूपूरा, 28 अगस्त। प्रदेश के कृषि एवं जिले के प्रभारी मंत्री के सचिन यादव के जिला भ्रमण के दौरान आलोट विकासखण्ड के ग्राम आबूपुरा में ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर उन्हें सोयाबीन की खराब फसल हाथों में लेकर दिखाई। खराब फसल का मुआवजा दिलाने सहित अन्य समस्याओं के समाधान की मांग की। इस पर मंत्री श्री यादव ने सर्वेकर मुआवजा देने की बात की।
बुधवार को आबूपुरा में प्रभारी मंत्री गौशाला निर्माण के लिए भूमि पूजन करने आए थे। मंत्री जी को सौंपे ज्ञापन में अर्जुन दांगी, मान सिंह दांगी ने बताया कि गांव के किसानों की तकरीबन 800 बीघा में सोयाबीन की फसल खराब हो गई है। इसका मुआवजा दिलाया जाए। साथ ही ग्राम के पंचायत सचिव कमल द्वारा शासन की योजना का कोई लाभ नहीं दिलाया जा रहा है, उनका तबादला किया जाए। ग्रामीण जनों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है लेकिन सरपंच कुछ कर नहीं पाते हैं। गांव में आवागमन की समस्या है सड़क मार्ग नहीं है बच्चों को स्कूल जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन सभी का समाधान अविलंब किया जाए।

यह थे मौजूद

IMG_20190828_115148

ज्ञापन देने के दौरान गांव के कमल सिंह, मान सिंह, मुकेश दांगी, केदार सिंह, भंवरलाल, नारायण, बालू सिंह, उमराव सिंह, रामचंद्र, बापू सिंह, निर्भय सिंह, राम सिंह, भेरु सिंह, कालू सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *