वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे "गंगा माता" का प्रकोप हो रहा है मंदसौर में, यहां राहुल गांधी ने खाई थी "गंगा माता" की झूठी सौगंध -

“गंगा माता” का प्रकोप हो रहा है मंदसौर में, यहां राहुल गांधी ने खाई थी “गंगा माता” की झूठी सौगंध

हरमुद्दा
रतलाम/ मंदसौर, 15 सितंबर। मंदसौर क्षेत्र में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने “गंगा माता” को उठाकर सौगंध खाई थी, वह पूरी नहीं हुई और आज मंदसौर के लाखों लोग गंगा माता के प्रकोप से हलाकान है।

क्षेत्रीय लोगों ने “मुद्दे” की बात उठाते हुए कहा कि झूठी सौगंध का खामियाजा हम भुगत रहे हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर क्षेत्र मेंवादा किया था कि वे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को लाएंगे तो 10 दिन में किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा।

 

नतीजतन विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार हराकर कांग्रेस की सरकार बनाई थी। चुनाव के दौरान कमलनाथ ने भी किसानों से वादे किए थे कि 10 दिन में किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा।

कई मुख्यमंत्री बदल जाते

मगर आज दस माह होने के बाद भी किसानों का ऋण माफ नहीं हुआ है। उस समय राहुल गांधी ने यह भी बोला था कि 10 दिन में दिल ऋण माफ नहीं हुआ तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे। 10 माह में न जाने कितने मुख्यमंत्री बदल जाते

वादा खिलाफी की कांग्रेस ने

कांग्रेस ने किसानों के साथ वादा खिलाफी की है। उसका खामियाजा आज मंदसौर के किसानों के अलावा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। गंगा माता का प्रकोप प्रदेश में केवल मंदसौर वासियों को ही ज्यादा झेलना पड़ रहा है। प्रदेश में सर्वाधिक बारिश भी मंदसौर में ही दर्ज हुई है। क्षेत्र के लोग अब गंगा माता से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनकी गलती की सजा अब हमें मत दो हमें माफ करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *