वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने की मांग, दो बत्ती पर प्रदर्शन -

गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने की मांग, दो बत्ती पर प्रदर्शन

1 min read

🔳 एबीवीपी के प्रदर्शन

🔳 दो छात्रों ने किया सहपाठी छात्रा से गैंग रेप

हरमुद्दा
रतलाम, 25 सितंबर। गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा दो बत्ती चौराहे पर पुलिस थाने के सामने चक्का जाम किया गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए यहां भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों छात्र एवं छात्राएं दो बत्ती पुलिस थाने के सामने एकत्रित होकर प्रदर्शन करने लगे।

फांसी देने की मांग

प्रदर्शनकारी छात्र आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी रहे हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए है। एएसपी बाकरवाल ने प्रदर्शनकारी छात्रों से चर्चा कर उन्हें समझाने का प्रयास किया कि पुलिस पूरी तत्परता से कार्रवाई कर रही है और प्रदर्शनकारी जो भी चाहते उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन प्रदर्शनकारी संतुष्ट नहीं हुए। मौके की नजाकत को देखते एसपी गौरव तिवारी मौके पर पहुंच गए हैं।

IMG-20190925-WA0149

यह है मामला

सेंट जोसफ कान्वेन्ट स्कूल में पढ़ने वाली एक चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा के छात्र द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गेंग रेप किए जाने के मामला सामने आया है। आरोपियों ने बालिका को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बलात्कार का शिकार बनाया।
दोपहर में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं सहित युवाओं ने दो बत्ती थाने के समक्ष सड़क पर प्रदर्शन कर चक्का जाम किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,कान्वेन्ट स्कूल में पढ़ने वाली चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा में पढ़ने वाले छात्र आराफ खान ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में छात्रा को उसी का फोटो दिखाया और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे मिलने को कहने लगा।

फोटो वायरल करने की दी धमकी

उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए भी लिए। फोटो वायरल होने के डर से बालिका उस की मांग पूरी करने लगी। विगत 9 सितंबर को दोपहर करीब साढे तीन बजे आरोपी आराफ खान ने बालिका को फोन लगाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है। आरोपी आराफ खान अपने एक साथी ओजेफ खान को लेकर बालिका के घर पंहुचा। उस समय बालिका घर में अकेली थी। उसे अकेला पाकर दोनो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस बलात्कार के चलते बालिका को ब्लडिंग होने लगी। इस घटना के करीब दस दिन बाद फिर से आरोपी ओजेफ खान ने बालिका को फोन किया और उसे आशीर्वाद होटल बुलाया। आशीर्वाद होटल में उसके साथ फिर से बलात्कार किया। बार-बार बलात्कार किए जाने से बालिका की तबियत खराब होने लगी। तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी।

फिर हुआ मामला दर्ज

बालिका के साथ हुए गेंग रैप की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पर आरोपियों के विरुध्द बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

🔳 छाया : लगन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *