वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला छात्रा से गैंगरेप का : आरोपी छात्र एवं होटल मैनेजर गिरफ्तार -

मामला छात्रा से गैंगरेप का : आरोपी छात्र एवं होटल मैनेजर गिरफ्तार

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 25 सितंबर। छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा दो बत्ती पर चक्का जाम कर आंदोलन किया जा रहा था। इधर पुलिस प्रशासन भी आरोपियों को ढूंढने में लग गई थी। शाम को पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों तथा होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

दोपहर में चर्चा में आए मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी एवं छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया आरोपियों को फांसी देने की मांग कर डाली।

पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी थाने पर

मामले की नजाकत देखते हुए एडीशनल एसपी इन्द्रजीत बाकरवाल और एसडीएम लक्ष्मी गामड भी मौके पर पहुंच गए थे। थाने के सामने भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया था। एएसपी डॉ. बाकरवाल ने यह भी बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफत में ले लिया है। साथ ही आशीर्वाद होटल के मैनेजर व एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया गया है। एएसपी की समझाईश के बावजूद प्रदर्शनकारी संतुष्ट नहीं हुए और नारेबाजी करते रहे।

जांच प्रभावित होने की आशंका

उल्लेखनीय है कि आशीर्वाद होटल, कांग्रेस नेता निमिष व्यास की मालकियत का बताया जाता है। इसीलिए प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि जांच प्रभावित की जा सकती है। हालांकि जानकारी के मुताबिक निमिष व्यास इस होटल को किसी अन्य व्यक्ति को लीज पर दे चुके है। पुलिस ने आशीर्वाद होटल के मैनेजर इमरान व एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेने के साथ ही होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी कब्जे में ले लिए है।

कई दिनों से अनुपस्थित है आरोपी छात्र

सेन्ट जोसफ कान्वेन्ट स्कूल की प्राचार्य सिस्टर जयसी ने बताया कि उन्हे इस घटना की जानकारी खबरों के माध्यम से ही मिली है। उन्होने कहा कि आरोपी छात्र पिछले कुछ दिनों से स्कूल से अनुपस्थित है। सिस्टर जयसी के मुताबिक आरोपी छात्र को स्कूल से निष्कासित किया जाएगा और अब उसे प्राइवेट विद्यार्थी के रूप में ही परीक्षा देनी होगी। उसे अब स्कूल में प्रवेश भी नहीं करने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *