वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्री पार्श्र्व भैरव महाभक्ति का द्वितीय आयोजन 9 नवंबर को -

श्री पार्श्र्व भैरव महाभक्ति का द्वितीय आयोजन 9 नवंबर को

1 min read

🔳 होगा भक्ति संगीत का कार्यक्रम
🔳 1008 दीपक से होगी सामूहिक महाआरती
🔳 धर्मालुजन आयोजन में काले रंंग के वस्त्र पहनकर ना पधारें
हरमुद्दा
रतलाम, 8 नवंबर । विश्व में शांति, देश क उन्नति, व्यापार में प्रगति, असाध्य रोग का निदान, परिवार में सुख- शांति, भैरूदादा के दिव्य आशीर्वाद से साक्षात कराने वाली श्री पार्श्र्व भैरव महाभक्ति का आयोजन शनिवार 9 नवंबर को शाम 7 बजे छोटुभाई की बगीची रतलाम में किया जा रहा है।

आयोजक नाकोड़ा दरबार (मण्डल) लालबाग, मुम्बई एवं शाखा रतलाम ने बताया कि श्री पार्श्र्व भैरव महाभक्ति में बैंगलोर के सुप्रसिद्ध गायक भाई विपिन पोरवाल एवं गायिका सुश्री हीना डांगी अपनी मधुर आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध करेंगे।

IMG_20191108_174107

वाकपटु, सुप्रसिद्ध मंच संंचालक विनोद जी आचार्य, जोधपुर द्वारा मंच संचालन किया जाएगा । कार्यक्रम में आकर्षक के रूप में 1008 दीपक की सामूहिक महाआरती एवं 108 गोले की ज्योत भी रहेगी।

2016 में हुई थी भव्यातिभव्य भक्ति

श्री नाकोड़ा पूर्णिमा मण्डल एवं नाकोड़ा दरबार मण्डल लालबाग के हेमंत मेहता एवं कपिल तलेरा ने बताया कि वर्ष 2016 में ऐसी महाभक्ति का आयोजन हनुमान रूण्डी में किया गया जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने उपस्थित होकर भक्ति का आनंद लिया था। रतलाम के इतिहास में भक्ति में सबसे बड़ा आयोजन था। उसी प्रकार इस वर्ष भी श्री पार्श्र्व भैरव महाभक्ति का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है। महाभक्ति के पूर्व शाम 7.11 से 8.30 बजे तक स्वर्ण रजत लक्की ड्रा कूपन का वितरण भी किया जाएगा।

भक्ति आयोजन को सफल बनाने का आह्वान

आयोजकों ने सभी से आह्वान किया है कि अधिक से अधिक संख्या में पधारकर महाभक्ति के आयोजन को सफल बनाएं। श्रद्धालुओं से विनति कि आयोजन में काले रंंग के वस्त्र पहनकर ना पधारें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *