वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे समयमान वेतनमान के लिए 45 दिन में करे कार्रवाई : कलेक्टर -

समयमान वेतनमान के लिए 45 दिन में करे कार्रवाई : कलेक्टर

1 min read

🔳 कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए जिला स्तरीय संयुक्त परामर्श दात्री समिति की हुई बैठक

🔳 कलेक्टर ने की विभिन्न कर्मचारी संघों के पदाधिकारियों से की चर्चा

हरमुद्दा
रतलाम, 20 नवंबर। आदिवासी विकास विभाग में समयमान वेतनमान निर्धारण के लिए सहायक आयुक्त 45 दिन की समय सीमा में कार्रवाई करें। विभिन्न विभागों में वरिष्ठता सूची के निर्धारण हेतु 4 सप्ताह में कार्रवाई करें।

यह निर्देश कलेक्टर रुचिका चौहान ने बुधवार की शाम को
कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए जिला स्तरीय संयुक्त परामर्श दात्री समिति की बैठक में दिए। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने विभिन्न कर्मचारी संघों के पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए जिला अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए एवं विभिन्न कार्यों के लिए समय सीमा तय की।

सालाना वर्दी देने की कार्रवाई में लाएं तेजी

बैठक में कलेक्टर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ड्राइवर्स के लिए दी जाने वाली सालाना वर्दी प्रदाय के लिए कार्रवाई तेज करें। जिला कोषालय अधिकारी को निर्देशित किया कि जिन विभागों के पास वर्दी के लिए बजट है और उन्होंने वर्दी उपलब्ध नहीं कराई है तो उनकी जानकारी कलेक्टर को दी जाए।

राजस्व निरीक्षकों के लम्बित समय मान वेतनमान करें 15 दिन

बैठक में बताया गया कि कलेक्टोरेट के तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का आरक्षण रोस्टर 1 अप्रैल 2019 की स्थिति में तैयार किया जा चुका है। बैठक में कलेक्टर द्वारा राजस्व निरीक्षकों के लम्बित समयमान वेतनमान का निराकरण आगामी 15 दिवस में करने के निर्देश सभी एसडीएम को दिए गए। पटवारियों के भी समयमान वेतनमान निराकरण 15 दिवस में करने के निर्देश दिए गए। इसी प्रकार सभी एरियर्स का भुगतान भी किए जाने हेतु कलेक्टर द्वारा समय सीमा निर्धारित की गई।

यह थे मौजूद

इस बैठक में सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, जावरा एसडीएम राहुल धोटे, सहायक कलेक्टर तपस्या परिहार तथा जिला स्तरीय अधिकारी सहित बैठक में सुरेश जोशी ,जिला अध्यक्ष शरद शुक्ला, प्रांतीय महिला सचिव आराधना निगुड़कर, जिला सचिव सुनील वर्मा एवं जुल्फिकार अली व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *