वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शरीर साधक आगामी स्पर्धाओं के लिए अभी से करें तैयारी : तिवारी -

शरीर साधक आगामी स्पर्धाओं के लिए अभी से करें तैयारी : तिवारी

🔳 जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की हुई वार्षिक बैठक

हरमुद्दा
रतलाम, 22 नवंबर। शरीर साधना बहुत ही कठिन साधनाओं में से एक है। कड़ी मेहनत, परिश्रम और एकाग्रता से यह साधना संपन्न होती है। शरीर साधक बॉडीबिल्डर नियमित रूप से एक लक्ष्य बनाकर अपनी तैयारी करें तो उन्हें बड़ी स्पर्धाओं में अवश्य सफलता प्राप्त होती है।

यह बात शरीर सोष्ठव संघ के महासचिव अतिन तिवारी ने कही। श्री तिवारी जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में उपस्थित एसोसिएशन के पदाधिकारियों, जिम संचालक व खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे। आरंभ में एसोसिएशन के अध्यक्ष फैयाज मंसूरी ने स्वागत भाषण ने दिया। चेयरमैन प्रवीण सोनी, निमिष व्यास, ओमप्रकाश त्रिवेदी, संयोजक दिनेश शर्मा ने भी संबोधित किया। संचालन दिनेश शर्मा ने किया। आभार कुलदीप त्रिवेदी ने माना।

यह थे मौजूद

बैठक में महेश व्यास, कुलदीप त्रिवेदी, ललित मोहन, असलम खान, रिफाकत खान, अमजद खान, पंकज चतुर्वेदी, वसीम खान, जब्बार भाई जावरा, दीपक मेहरा, बंटी यादव, हरीश कुमावत, कमलेश पालीवाल सहित पूर्व मिस्टर एमपी सुनील सोलंकी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *