वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में 140 आवेदन प्राप्त -

जनसुनवाई में 140 आवेदन प्राप्त

हरमुद्दा
शाजापुर, 26 नवंबर। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जनसुनवाई में 140 आवेदन प्राप्त हुए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की।
जनसुनवाई में मुख्य रूप से दतरावदा के लक्ष्मीचन्द जैन ने पुत्री की मृत्यु पानी में डूबकर होने से आर्थिक सहायता देने, बीरमखेड़ी उज्जैन की सुगनबाई ने ग्राम खेड़ापहाड़ के एक व्यक्ति द्वारा उसकी भूमि पर कब्जा करने, अकोदिया के मांगीलाल ने उसकी भूमि पर अन्य व्यक्ति द्वारा कब्जा करने, मोरटाकेवड़ी के राजेश दांगी, पोलायकलां के रामचन्द्र एवं अन्य ग्रामीणों एवं कराड़िया के कन्हैयालाल ने रास्ता खुलवाने, सिरसोदिया की कमलाबाई ने उसकी भूमि पर अन्य व्यक्तियों द्वारा कब्जा करने, धतरावदा की नर्मदा बाई सहित अन्य ग्रामीणों द्वारा सोसायटी का कर्जा माफ नहीं होने, काकड़खेड़ा के ओमप्रकाश मेवाड़ा ने बटांकन तरमीम राजस्व रिकार्ड में दर्ज नहीं होने, रसुलपुर की शिप्राबाई ने स्प्रिंकलर सेट के अनुदान की बकाया राशि 4500 रूपये नहीं मिलने, पोलायकलां के मांगीलाल ने अन्य व्यक्ति द्वारा फर्जी वसियत के माध्यम से नामांकन कराने, पाडलिया के कमलसिंह ने अवैध कब्जा हटवाने, सुन्दरसी के राकेश मालवीय ने सार्वजनिक रास्ते से अवैध कब्जा हटवाने, शुजालपुर काकड़ के कैलाश बागरी ने अन्य व्यक्ति द्वारा झूठा मुकदमा दर्ज कराने, लसूड़ल्या गौरी की सावित्रीबाई ने आगजनी से हुए नुकसान के लिए आर्थिक सहायता प्रदान करने सहित अन्य व्यक्तियों द्वारा विभिन्न प्रकार की शिकायतों एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिए।

यह थे मौजूद

इस दौरान अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, सीईओ जिला पंचायत शिवानी वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, संयुक्त कलेक्टर वीपी सिंह, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा व जूही गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *