वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तस्करी पकड़ने गए पुलिस दल पर जानलेवा हमले का प्रयास -

तस्करी पकड़ने गए पुलिस दल पर जानलेवा हमले का प्रयास

1 min read
🔳 जावरा पुलिस ने मामला दर्ज कर किया दो को गिरफ्तार
हरमुद्दा
रतलाम,5 दिसंबर। जिले के जावरा ओद्योगीक क्षेत्र थाना में महू-नीमच हाईवे पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर कार्रवाई करने गए  पुलिस दल पर आरोपी तस्करों ने हमला कर दिया। आरोपी सफेद वाहन में 2 क्विंटल 56 किलो डोडाचूरा लेकर जा रहे थे। पुलिस  के  पहुचने पर आरोपियों ने पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया। बाद में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मादक पदार्थ  और वाहन जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जावरा सीएसपी अगम जैन ने बताया कि इस मामले में चार नामजद आरोपियों सहित हमला करने वाले अन्य लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के साथ जानलेवा हमले और बलवे की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।
उनके अनुसार एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर मुखबिर की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र जावरा की टीम को मौके पर भेजा था। टीम को वाहन चालक भय्यू, भुरु खा,जावेद और अताउल्लाह के साथ होने की सूचना मिली थी। सूचना अनुसार बताए गए  ढाबे पर दबिश देने पर चारो आरोपी वाहन से ट्रेक्टर ट्राली में डोडाचूरा की बोरियां डालते मिले।
पकड़ने के प्रयास में हुआ हमला
पुलिस ने जैसे ही घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, वैसे ही 15-20 लोगों ने पत्थरों से टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी भय्यू और भुरु खां मौके से भागने में सफल हो गए। हमले की सूचना मिलने पर तत्काल भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर भेजा गया। पुलिस ने मौके से हमला करने वालों की 4 मोटरसाइकिल जब्त कर आरोपी जावेद और अताउल्ला को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही ट्रैक्टर ट्राली से 16 बोरियों में भरा  2 क्वीटंल 56 किलों डोडाचूरा भी जप्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के साथ भादवि की धारा 307, 147, 148, 336, 353, 332 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
यह थे दल में शामिल
आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में निरीक्षक जनक सिंह रावत, निरीक्षक बीएल. सोलंकी, उनि विजय सनस, उनि आर. के चौहान, उनि प्रवीण वासकाले, उनि राकेश मेहरा, सउनि के.एस. चौहान, सउनि जे.स. हाड़ा, प्र.आर. अशोक चौहान,आरक्षक संजय आंजना, राहुल उपाध्याय, आरक्षक महेन्द्र सिंह , चैनराम, खीम सिंह , मनोहर वाघेला शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *