वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामूहिक सूर्य नमस्कार आयोजन के लिए अधिकारियों को सौपे दायित्व -

सामूहिक सूर्य नमस्कार आयोजन के लिए अधिकारियों को सौपे दायित्व

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 6 जनवरी। स्वामी विवेकानन्द के जन्म दिवस ‘युवा दिवस’ के उपलक्ष्य में 12 जनवरी को सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन प्रातः09 बजे से 10.30 बजे तक जिले की समस्त शिक्षण संस्थाओं में किया जाना है। जिला स्तर का मुख्य कार्यक्रम शा. उत्कृष्ट उ.मा.वि. मैदान पर किया जाएगा। मुख्य कार्यपालन अधिकारी संदीप केरकट्टा ने आयोजन के लिए अधिकारियों को दायित्व सौपे है।

आयुक्त नगर निगम कार्यक्रम स्थल पर सफाई, चूने की मार्किंग, पेयजल की व्यवस्था करेंगे। समस्त अनुविभागीय अधिकारी रतलाम, जावरा, आलोट तथा सैलाना विकासखण्ड मुख्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित कर जनसामान्य में चेतना जागृत करेंगे तथा जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित करेंगे। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रतलाम कार्यक्रम स्थल पर प्राथमिक उपचार के लिए स्टाफ के साथ एम्बुलेंस की व्यवस्था, प्राचार्य शा. कला एवं महाविद्यालय समस्त महाविद्यालय के प्राचार्यों को कार्यक्रम आयोजित किए जाने के लिए निर्देशित करेंगे। सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग समस्त शैक्षणिक संस्थाओं, आश्रम शालाओं एवं छात्रावासों में कार्यक्रम आयोजित करेंगे। जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केन्द्र व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए दो बत्ती, नाहरपुरा चौराहा, नगर निगम चौराहा, उत्कृष्ट विद्यालय पर उक्त कार्यक्रम के फ्लेक्स लगवाएंगे तथा प्राचार्य शा. उत्कृष्ट उ.मा.वि. को कार्यक्रम के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है जो माईक, बिछात, कुर्सियां, मंच, विद्यार्थियों को स्वल्पाहार, पेयजल, रेडियो, विशिष्ठजनों को आमंत्रण सहित अन्य आवश्यक कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *