वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कमीशन पर दवाई लिख रहे डॉक्टरों के प्रति औषधि विक्रेताओं ने जताई नाराजी -

कमीशन पर दवाई लिख रहे डॉक्टरों के प्रति औषधि विक्रेताओं ने जताई नाराजी

🔳 मरीजों की सेहत से कर रहे डॉक्टर खिलवाड़
हरमुद्दा
रतलाम,17 जनवरी। शहर में कतिपय चिकित्सक कमीशन के चक्कर में मरीजों को मनमानी दवाई लिख रहे है। उनकी लिखी दवा नियत मेडिकल स्टोरों पर ही मिलती है। कुछ डॉक्टर तो मरीजो के जीवन से खिलवाड़ कर रहे है। वे दवा लिखते समय यह भी नही लिखते कितने एमजी की दवा देना है और उसे मरीज द्वारा कितने समय लिया जाना है। डॉक्टर की लापरवाही से उनका चहेता स्टोर मरीज को मनमर्जी से दवा देता है। ऐसे डॉक्टरों के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन को पत्र लिखा जाए।

यह मांग जिला औषधि विक्रेता संघ की कार्यकारिणी की बैठक में सदस्यों ने उठाई। इस पर संघ ने जनहित में जल्द कार्रवाई करने का निर्णय लिया। रुद्र पैलेस में सम्पन्न हुई इस बैठक में मेडिकल व्यवसाय से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष जय छजलानी ने की।

संघ सदस्यों का मिलन समारोह 26 जनवरी को

बैठक में मुख्य रूप से 26 जनवरी को संघ सदस्यों के पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित करने का निर्णय लेकर उनकी रूपरेखा भी तय की गई। जावरा में संघ के नव मनोनीत अध्यक्ष महमूद भाई एवं मप्र औषधि विक्रेता संघ मे विशेष आमंत्रित सदस्य मनोनीत होने पर प्रकाश चोरडिया का पुष्पहार से स्वागत किया गया।
सदस्यों ने विस्तृत रूप से आए दिन व्यवसाय में आने वाली कठिनाइयों के बारे में चर्चा की। पदाधिकारियो द्वारा कठिनाइयों के शीघ्र समाधान का भरोसा दिलाया गया। सचिवीय प्रतिवेदन का वाचन राकेश कोचट्टा ने किया गया। आभार प्रदर्शन कोषाध्यक्ष विजय माहेश्वरी ने किया।

यह थे मौजूद

इस दौरान चंद्रप्रकाश जैन, कमल कटकानी, अजय मेहता, अब्दुल्ला ठाकर, सिराज पाथरिया, सुशील कोचट्टा, कमलेश सितपुरिया, गोल्डी धनोतिया, संजय तातेड़ सहित अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *