वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संतुलित भोजन ही स्वस्थ्य जीवन का है आधार : पाटीदार -

संतुलित भोजन ही स्वस्थ्य जीवन का है आधार : पाटीदार

🔳 शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के अंतर्गत महाविद्यालयीन विद्यार्थियों में जागरूकता
हरमुद्दा
रतलाम, 18 जनवरी। हमें मौसम अनुसार प्रकृति से उपलब्ध फल एवं वनस्पतियों का सेवन करना चाहिए । संतुलित भोजन ही स्वस्थ्य जीवन का आधार है।
यह विचार प्रभारी प्राचार्य डॉ. पी. सी. पाटीदार ने व्यक्त किए। डॉ. पाटीदार शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। डॉक्टर पाटीदार की अध्यक्षता में ‘’शुद्ध के लिए युद्ध’’ अभियान के अंतर्गत महाविद्यालयीन विद्यार्थियों में जागरूकता के लिए भाषण एवं नुक्कड नाटक प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को किया गया। भाषण प्रतियोगिता में कान्हा पंवार एम.एस.सी. के छात्र ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं वे जिला स्तर की प्रतियोगिता में महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर बडी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में डॉ. नमिता आर्य, प्रो. मुकेश इवने एवं डॉ. आकाश ताहिर निर्णायक रहे। कार्यक्रम में डॉ. स्वाति पाठक, डॉ. कविता ठाकुर, डॉ. ललिता मरमट, डॉ. भारती लुणावत, डॉ. श्वेता टेवानी आदि उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन डॉ. आर. के. मौर्य ने किया। आभार प्रो. पदमा भांभरा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *